logo-image

खेल खेल में युवक ने पिस्टल निकालकर दोस्त को मार दी गोली, हैरत में डाल देगा पूरा मामला

पुलिस ने दो दोस्त राजेश झा और सुदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि गुलशन श्रीवास्तव फरार है. जबकि अभिनव ओझा इलाजरत है.

Updated on: 20 Apr 2020, 04:31 PM

दुमका:

झारखंड (Jharkhand) के दुमका जिले में चार दोस्तों ने मिलकर खेल रहे एक गेम के बीच पिस्टल निकाल कर गोली चला दी, जिससे अभिनव ओझा नामक एक मित्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन फानन में इलाज के लिए दोस्तों ने मिलकर डीएमसीएच में भर्ती कराया, लेकिन स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सको ने इलाज के लिए प. बंगाल के दुर्गापुर रेफर कर दिया है. यहां संभवत: आज चिकित्सकों द्वारा उसकी गोली शरीर से निकाल दी जाएगी. लेकिन इस घटना से पुलिस के माथे पर बल पड़ गया था. जिससे पुलिस घटना का उदभेदन करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन पुलिस ने जांच कर लोकेशन को खोजते हुए घटना स्थल पर पहुंची और घटना स्थल पर मिले खून के धब्बे और घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा भी बरामद किया. यही नहीं जब पूरे मामले की गंभीरता से छानबीन की तो घटना स्थल से दो तलवार, दो दांव भी बरामद किए गए.

यह भी पढ़ें: सड़क पर बिखरे पड़े थे 500-500 रुपये के नोट, लोगों ने लूटने की बजाय किया यह काम, जानें क्यों

दुमका के पुलिस अधीक्षक वाई.एस. रमेश के मुताबिक के अनुसार, यह घटना दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर बाबूपुर गांव के समीप ऋषि होटल में लॉकडाउन के दौरान तीन दोस्त गुलशन श्रीवास्तव, राजेश झा और सुदीप सिंह के साथ पब्जी नामक एक गेम खेल रहे थे. इस दरम्यान गुलशन दोस्त ने ऑरिजिनल गेम खेलने की बात कहकर अपनी पेंट से देशी कट्टा निकाल कर अभिनव पर गोली चला दी. जिससे अभिनव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन फानन में दोस्तों ने अभिनव को लेकर डीएमसीएच में भर्ती कराया.

इधर, दुमका पुलिस ने मामले की खबर मिलते ही जांच के लिए पहुंची, जहां जख्मी अभिनव ने पुलिस को गुमराह करते हुए अपने पूर्व की दुश्मनी साधने के लिए तीन लोगों पर झूठा बयान दे दिया. पुलिस ने जख्मी के बयान पर तीन लोगों को हिरासत लेकर पूछताछ की, लेकिन घटना का कोई संबंध हिरासत में लिए इन लोगों से नहीं मिल पाया. पुलिस ने मामले का उदभेदन करने के लिए जब इनके दोस्तों से कड़ाई से पूछताछ की तो सारा मामला सामने खुल कर आ गया.

यह भी पढ़ें: झारखंड में कोविड-19 के आठ नए मामले, राज्य में मरीजों की संख्या 40 पार

पुलिस के मुताबिक, ये शातिर किस्म के है. लॉकडाउन में होटल बंद रहने के बाद भी कई गलत कार्यों का अंजाम भी दिए है. नशा के आदि ये लोग इन रास्तों से होकर आने जाने वाली ट्रकों को निशाना बनाकर पैसे की भी उगाही करते थे. पुलिस ने दो दोस्त राजेश झा और सुदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि गुलशन श्रीवास्तव फरार है. जबकि अभिनव ओझा इलाजरत है. इलाज़ के बाद अभिनव ओर उसके परिवार वालों को भी चिकित्सकों के साथ बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने राजेश झा और सुदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वीडियो देखें: