News Nation Logo

एक ही साल में 23 बच्चों का 'बाप' बन गया शख्स, महिलाएं इस वजह से करती हैं पसंद

आमतौर पर कोई व्यक्ति एक साल में एक बच्चे का पिता बन सकते हैं. लेकिन यहां एक शक्स एक साल में 23 बच्चों का पिता बना है. आपको हैरानी हो रही होगी कि यह खबर झूठी तो नहीं है. लेकिन मैं आपको बता दूं कि यह बिल्कुल पक्की खबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 29 Nov 2020, 06:40:11 PM
ऑस्ट्रेलिया के एलन फान

ऑस्ट्रेलिया के एलन फान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आमतौर पर कोई व्यक्ति एक साल में एक बच्चे का पिता बन सकते हैं. लेकिन यहां एक शक्स एक साल में 23 बच्चों का पिता बना है. आपको हैरानी हो रही होगी कि यह खबर झूठी तो नहीं है. लेकिन मैं आपको बता दूं कि यह बिल्कुल पक्की खबर है. यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है. असल में यह शख्स शुरू में शौकिया स्पर्म डोनेट किया, लेकिन बाद में उसने इसे फुल टाइम जॉब बना लिया. इसके चलते यह शख्स 23 बच्चों का जैविक पिता बन चुका है. अब इस युवक की जांच शुरू हो गई है. 

एलन फान नाम का शख्स देश में स्पर्म डोनेट करने के लिए काफी चर्चित हो चुका है. युवक का कहना है कि महिलाएं उसकी नस्ल और स्पर्म के हेल्दी होने की वजह से उसे पसंद करती हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एलन खुद दो बच्चों का पिता है. उसने निजी तौर से स्पर्म डोनेट करके करीब 23 बच्चे पैदा किए हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में भी स्पर्म डोनेट करता है.

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन के रहने वाले 40 साल के एलन की अब जांच की जा रही है. कुछ फर्टिलिटी क्लिनिक ने ही एलन के बारे में शिकायत की थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उसने वैध क्लिनिक से इतर स्पर्म डोनेट किए और तय सीमा से अधिक बच्चे पैदा किए. वहीं ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के कानून के तहत एक व्यक्ति सिर्फ 10 'फैमिली' क्रिएट कर सकता है. दूसरी तरफ एलन का कहना है कि महिलाओं को मना करना उसके लिए काफी मुश्किल भरा काम है. इसी वजह से उन्होंने एक दिन में तीन महिलाओं को स्पर्म डोनेट किया.

First Published : 29 Nov 2020, 06:40:11 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.