logo-image

इमरान की सलाहकार ने दिया कोरोना से बचाव का 'अश्लील नुस्खा', सोशल मीडिया पर नहीं रुक रही हंसी

Corona Virus पर डॉ फिरदौस के बयान को सुनकर कुछ लोग हंस रहे हैं, तो कुछ लोग उनके कोरोना वायरस के ज्ञान पर तमाम लानते-मलानतें भेज रहे हैं.

Updated on: 22 Apr 2020, 09:59 AM

highlights

  • इमरान खान की सलाहका डॉ. फिरदौस ने दिया अजीब-ओ-गरीब बयान.
  • कोरोना संक्रमण का हमला नीचे से भी हो सकता है...कह मचाई सनसनी.
  • यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग चटखारे लेकर कर रहे चर्चा.

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) के वजीर-ए-आजम इमरान खान (Imran Khan) का मंत्रिमंडल भी 'नायाब रत्नों' से भरा हुआ है. उनके एक मंत्री फवाद चौधरी भारत विरोधी ऊट-पटांग बयानों के लिए कुख्यात हैं, तो उनकी सलाहकार फिरदौस (Dr. Firdaus) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण को रोकने के लिए जो बयान दिया है, अब वह सलाहकार महोदया समेत पूरे पाकिस्तान हुक्मरानों की सोच-समझ पर एक बड़ा सवालिया निशान लगा रहा है. हद तो यह है कि फिरदौस का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग चटखारे लेकर इसकी चर्चा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Coronavirus (Covid-19) : दुनिया भर में छाए पीएम नरेंद्र मोदी, बड़े नेताओं को पीछे छोड़ा

डॉक्टर की डिग्री और हल्की बात
इमरान की खास सलाहकार ने कोरोना वायरस को लेकर बीते दिनों एक ऐसा बयान दिया है कि हर कोई अचंभित रह गया है. उनके बयान को सुनकर कुछ लोग हंस रहे हैं, तो कुछ लोग उनके कोरोना वायरस के ज्ञान पर तमाम लानते-मलानतें भेज रहे हैं. ऐसा भी नहीं है कि उन्होंने यह बयान कहीं चोरी छिपे दिया हो. उन्होंने बकायदा माइक के सामने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर ऐसी बात कही है, जो हंसी का मुद्दा बनकर रह गई है.

यह भी पढ़ेंः रिलायंस जियो (Reliance Jio) में 9.99 फीसदी हिस्सा खरीदने के लिए फेसबुक करेगा निवेश

सोशल मीडिया पर उड़ रही हंसी
वह इस वायरल वीडियो में कहती हैं कि कोरोना से पूरे जिस्म का बचाव जरूरी है...टांग मुंह समेत पूरा जिस्म, ऐसा नहीं हो कि मुंह तो ढंक लिया गया और कोरोना नीचे से घुस जाए. हालांकि वायरल वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि फिरदौस इस बात को मजाकिया अंदाज में कतई नहीं कह रही हैं. वह पूरी गंभीरता के साथ लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव की सलाह देती दिख रही हैं. उनका सार यही था कि यदि आप कोरोना से बचने के लिए अपने मुंह और नाक को ढंक लेते हैं तो इससे आपका बचाव संभव नहीं है.