logo-image

ट्रेन में सीट ना मिले तो मत लगाना ये जुगाड़, नहीं तो होगा ऐसा

Train Seat Trick: भारत ही नहीं दुनिया भर में जुगाड़ से काम चला लेने वाले लोगों की कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जहां लोग अपना दिमाग चला मुश्किल लगने वाली चीजों को भी जुगाड़ लगा आसान बना देते हैं.

Updated on: 19 Mar 2022, 01:13 PM

highlights

  • ट्रेन में सीट ना मिलने पर लगाया जुगाड़
  • सीट के लिए अपनी चादर का किया इस्तेमाल

नई दिल्ली:

Train Seat Trick: भारत ही नहीं दुनिया भर में जुगाड़ से काम चला लेने वाले लोगों की कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जहां लोग अपना दिमाग चला मुश्किल लगने वाली चीजों को भी जुगाड़ लगा आसान बना देते हैं. इस कड़ी में कुछ वीडियो इतने मज़ेदार होते हैं कि हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है. अजीबोगरीब जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो  आपको दिखाने जा रहे हैं जो आपको गुदगुदा ही देगा.
देखें यह वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BKS [50k🎯]💪😤 (@memes.bks)

दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा शख्स ट्रेन में सीट ना मिलने से परेशान से है. सफर दूर का है और ट्रेन में सीट खाली नहीं है. ऐसे में यह शख्स अपना दिमाग चलाता है और खुद के लिए सीट का जुगाड़ कर लेता है. अपने दिमाग का इस्तेमाल कर यह शख्स अपनी चादर को सीट की तरह उपयोग करता है. वह दो बर्थ के बीच चादर को इस तरह बांधता है कि चादर की सीट दो बर्थ के बीच बन जाती है. लेकिन इस शख्स का यह जुगाड़ काम नहीं आता और चादर के खुलते ही वह गिर पड़ता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो का कैप्शन दिया गया है  'इतना भी जुगाड़ ठीक नहीं है भाई'. इस वीडियो को फनी तरीके से एडिट भी किया गया है.