logo-image

प्रेमिका से झगड़ा हुआ तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, पूरा मामला हैरान कर देगा

बबनखेता गांव के रहने नाले किशोर और मिर्धा हंसडीहा गांव की लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच प्रेमी किशोर की प्रेमिका के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई.

Updated on: 15 Apr 2020, 05:45 PM

दुमका:

झारखंड (Jharkhand) के दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के बबनखेता गांव में किसी बात को लेकर एक प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन को धारदार हथियार से काट दिया और खुद ने पेड़ पर लटककर फांसी लगा ली. लड़की को गंभीर हालत में इलाज के लिए दुमका (Dumka) डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तफ्तीश में जुट गई है. लेकिन इस मामले में प्रेमी किशोर मिर्धा के परिजनों ने प्रेमिका के परिवार वालों पर हत्या (Murder) करने का मामला थाने में दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें: Corona Lockdown को लेकर चौपाल लगाने पहुंचे BDO और पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने बरसाए पत्थर

बताया जाता है कि बबनखेता गांव के रहने नाले किशोर और मिर्धा हंसडीहा गांव की लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच प्रेमी किशोर की प्रेमिका के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई. किशोर ने अहले सुबह अपनी प्रेमिका को व्हाट्सएप के जरिए घर से बाहर बुलाया. इस दरम्यान दोनों के बीच विवाद और बढ़ गया. जिसके बाद प्रेमी ने लड़की के गर्दन पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में एक पेड़ पर लटककर प्रेमी ने अपनी जान दे दी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के बाद बिहार के मरकज ने संकट में डाला, तबलीगी जमात में पहुंचे थे 640 लोग

ग्रामीणों ने इसकी खबर पुलिस और प्रेमी के घरवालों को दी. जहां शव को देख प्रेमी किशोर के घरवालों ने एक साजिश के तहत प्रेमिका के परिवार वालों पर हत्या कर को पेड़ पर लटका देने का आरोप लगाया. हंसडीहा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मोबाइल को जब्त कर इस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और जब्त मोबाइल के आधार पर इस घटना की पूरी पर्तें खुल जाने की संभावना है. बहरहाल इस लॉकडाउन के दौरान ऐसी घटना ने पुलिस को सकते में डाल दिया है.

यह वीडियो देखें: