logo-image

शादी से पूर्व गर्भवती हुई बेटी तो पिता ने दोस्त संग मिलकर किया ऐसा काम, जानकर कांप जाएगी रूह

बिजनौर के सीओ कुलदीप गुप्ता के मुताबबिक, दारानगर में 19 वर्षीय किशोरी 10 अप्रैल को खेत पर गई थी, लेकिन वह घर नहीं लौटी. इसके बाद 12 अप्रैल को गंगा में उसकी लाश मिली.

Updated on: 18 Apr 2020, 03:06 PM

बिजनौर:

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के बिजनौर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी बेटी को गंगा में डुबो दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना 10 अप्रैल की बिजनौर (Bijnor) के दारानगर गांव की है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है और उन्होंने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. हालांकि आरोपी पिता ने इसके पीछे की जो वजह बताई वह काफी चौंका देने वाली थी.

यह भी पढ़ें: Tik Tok पर लाइक न मिलने से हताश शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, वाकया जान हैरान हो जाएंगे

ऐसा बताया जा रहा है कि शादी से पहले ही लड़की गर्भवती हो गई थी, जब घरवालों की इसकी जानकारी हुई तो वह काफी क्रोधित हो गए. इसी गुस्से में पिता ने बेटी की गंगा में डुबोकर हत्या कर दी. बिजनौर के सीओ कुलदीप गुप्ता के मुताबबिक, दारानगर में 19 वर्षीय किशोरी 10 अप्रैल को खेत पर गई थी, लेकिन वह घर नहीं लौटी. इसके बाद 12 अप्रैल को गंगा में उसकी लाश मिली.

यह भी पढ़ें: VIDEO : कमरा बंद कर लड़कियां कुछ ऐसा कर रही थीं, मां ने देखा तो चप्‍पलों से धुना

सीओ कुलदीप गुप्ता ने बताया कि किशोरी के हाथ उसी के दुपट्टे से बंधे थे और उसे संभवत: डुबोकर मारा गया था. गुप्ता ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वह गर्भवती निकली तो पुलिस ने उसके पिता हरपाल से सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद हरपाल और उसके दोस्त बलराम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वीडियो देखें: