logo-image

शराब न मिली तो खंभे पर चढ़ा शख्स, पुलिस के सामने देने लगा ऐसी धमकी, पूरा वाकया हैरान कर देगा

लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां शराब की मांग करने वाला एक शख्स विज्ञापनों की होर्डिंग लगाए जाने वाले एक खंभे पर चढ़ बैठा.

Updated on: 01 May 2020, 01:10 PM

बरेली:

कोरोना काल में लागू लॉकडाउन (lockdown) के बीच उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां शराब की मांग करने वाला एक शख्स विज्ञापनों की होर्डिंग लगाए जाने वाले एक खंभे पर चढ़ बैठा और उसकी मांग न पूरी होने पर आत्महत्या (Suicide) करने तक की भी धमकी दी. इस नाटक की शुरूआत गुरुवार देर शाम को हुई और एक घंटे बाद जब पुलिस ने उसे शराब की बोतल देने का वादा किया, तब जाकर यह खत्म हुआ.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में फंस गया पति तो पत्नी ने उठाया यह कदम, जानकर हैरत में पड़ जाएंगे

घटना की पुष्टि करते हुए कोतवाली एसएचओ गीतेश कपल ने कहा, 'हम उसे बिना किसी चोट के नीचे लाने में कामयाब रहे. हमने सिर्फ वादा किया था, लेकिन शराब की बोतल उसे नहीं दी गई. राज्य में शराब की बिक्री पर रोक लगी हुई है और हम लॉकडाउन के दिशा निदेर्शो का सख्ती से पालन कर रहे हैं. हम उसकी पहचान करने की कोशिश में जुटे हुए हैं, ताकि परिवार को सूचित किया जा सकें.'

यह भी पढ़ें: दादा के लिए कब्र खोद रहा आदमी खुद दफन हो गया, पूरा मामला हैरान कर देगा

पुलिस कर्मियों ने उस आदमी को खाना और सॉफ्ट ड्रिंक दिया और उसे छोड़ने से पहले उसकी काउंसिलिंग भी की गई. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वह आदमी मानसिक रूप से अस्थिर लग रहा था. गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है. इस दौरान परिवहन सेवाएं, बस, जहाज, रेल, सड़क, गैर जरूरी सामानों की दुकानें सब कुछ बंद हैं. शराब की दुकानें, शराब ठेके, तंबाकू, बीड़ी, सिगरेट पर पूर्ण प्रतिबंध हैं.

यह वीडियो देखें: