logo-image

बीवी के चरित्र पर पति करता था शक, हत्या कर दे दी खुद की भी जान

पुलिस के मुताबिक, मृतक मूलरूप से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ का पहने वाला था. गुरुग्राम में भी उसका घर था. यहां वह इलेक्ट्रिशियन का काम करता था.

Updated on: 04 Apr 2020, 06:07 PM

गुरुग्राम:

शक ऐसी लाइलाज बीमारी है, जिसका कोई इलाज नहीं. यह एक परिवार हंसते-खेलते परिवार को भी बर्बाद कर देता है. खास कर पति-पत्नी के प्यार भरे रिश्तों में शक इंसान को हैवान बना देता है. ऐसा ही कुछ दिल दहला देने वाला मामल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) से सामने आया है. यहां शक में पति ने अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कर दी और फिर खुद भी जान दे दी.

यह भी पढ़ें: बेटी करती थी किसी से प्यार, झूठी शान के लिए पिता और भाई ने किया मर्डर

दरअसल, गुरुग्राम के गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू गांव के रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी पर शक करता था. इसी वजह से दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते थे. कुछ दिनों बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने सिलबट्टे से पत्नी को मार डाला. बाद में पति ने बाथरूम के अंदर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है. 

पुलिस के मुताबिक, मृतक मूलरूप से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ का पहने वाला था. गुरुग्राम में भी उसका घर था. यहां वह इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. मृतक की एक 14 साल की बेटी भी है. बताया जा रहा है कि उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया गया था. पुलिस को बेटी ने बताया कि लॉकडाउन में छुट्टी होने के कारण उसके पिता घर पर ही थे. पिता को मां पर शक होता था. इसी बात को लेकर दोनों झगड़ते रहते थे.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच लोगों को लूटने का बनाया था प्लान, चढ़े पुलिस के हत्थे

बेटी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर को पिता और मां के बीच में झगड़ा हो गया था. मुझे दूसरे कमरे में बंद कर दिया गया था. पिता ने मां के सिर पर वार कर दिया था और उन्होंने खुद बाथरूम में जाकर फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस ने बेटी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह वीडियो देखें: