logo-image

शारीरिक संबंध बनाने को लेकर पत्नी को पीटता था सनकी पति, और फिर एक दिन पिता को इस हाल में मिली बेटी

पुलिस को मामले की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

Updated on: 04 Feb 2019, 02:29 PM

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां के सेक्टर 5 थानाक्षेत्र में पंकज भारद्वाज नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी वंशिका उर्फ नेहा की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. पंकज ने पहले नेहा के सिर पर वार किया, जिसके बाद उसने नेहा के उसके शरीर पर चाकू से 40 वार किए. पति की इस दरिंदगी की वजह से नेहा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पत्नी की हत्या करने के बाद पंकज ने सबूत मिटाने के लिए खून के दागों को धो दिया.

पुलिस को मामले की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने रविवार को नेहा का शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया. नेहा और पंकज की शादी 28 अप्रैल 2017 को हुई थी. अभी शादी को केवल तीन महीने ही हुए थे कि ससुराल वालों ने नेहा को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं पंकज शारीरिक संबंध बनाने को लेकर भी नेहा के साथ अत्याचार करता था.

ये भी पढ़ें- 13 साल की लड़की के साथ 8 दरिंदों ने बारी-बारी किया रेप, फेसबुक पर दिखी ऐसी तस्वीर.. कांप गई रूह

बीते शनिवार पंकज और नेहा में काफी कहासुनी हुई थी. जिसके बाद पंकज ने नेहा को बेहरमी से पीटना शुरू कर दिया था. मौका पाकर नेहा ने दिल्ली के पटेल नगर में अपने पिता महेश शर्मा को फोन कर मारपीट की जानकारी दी और गुरूग्राम आने के लिए कहा था. लेकिन महेश शर्मा को इस बात का अंदाजा नहीं था कि कुछ ही देर बाद उनकी बेटी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी जाएगी. दोपहर में बेटी के कॉल के बाद महेश शर्मा को शाम के वक्त समधी का कॉल आया. समधी ने महेश शर्मा को बताया कि नेहा की मौत हो गई है.

आनन-फानन में महेश शर्मा गुरुग्राम पहुंचे और बेटी के शव को अपनी आंखों से देखा, जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार नेहा के सिर पर किसी भारी चीज से कई बार हमला किया गया था. सिर पर किया गया हमला इतना भयानक था कि नेहा कि खोपड़ी टूट गई थी और दिमाग की नसें बाहर आ गई थीं. डॉक्टर पवन चौधरी ने बताया कि नेहा के गले, छाती, कमर और पेट पर चाकू से कुल 40 से ज्यादा हमले किए गए थे.

ये भी पढ़ें- शादीशुदा शख्स के प्यार में पागल थी युवती, बात नहीं बनी तो उसके बुजुर्ग पिता से कर ली शादी.. और फिर

पुलिस ने पंकज सहित उसके पूरे परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके बाद उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, फिर वहां से पंकज को रिमांड पर भेज दिया गया है.