logo-image

इस खौफ में मायके से लौटी पत्नी को पति ने नहीं आने दिया घर, हैरत में डाल देगा यह मामला

जानकारी के अनुसार,बबीता देवी नाम की महिला बिहार राज्य के सीवान जिला के राजानगर गांव की रहने वाली है. करीब पांच साल पहले उसकी उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी गणेश प्रसाद से हुई थी.

Updated on: 02 Apr 2020, 07:09 PM

बलिया:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने कोहराम मचा रखा है. लोगों में इस महामारी का खौफ है. इसी खौफ में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को भी घर से बाहर कर दिया. यह हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जिले का है. दरअसल, महिला अपने मायके गई हुई थी और करीब दो महीने बाद अपने ससुराल लौटकर आई थी. लेकिन यहां पति ने कोरोना वायरस संक्रमण के खौफ से मायके से दो महीने बाद लौटी पत्नी को घर में रखने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें: नेपाल में फंसे 352 प्रवासी भारतीय मजदूर, एक कॉलेज में किया गया कैद

जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय बबीता देवी नाम की महिला बिहार राज्य के सीवान जिला के राजानगर गांव की रहने वाली है. करीब पांच साल पहले उसकी उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी गणेश प्रसाद से हुई थी. बबीता दो महीने पहले मायके सीवान गई हुई थी. वहां से बुधवार को वह लौटकर अपने ससुराल पहुंची थी.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज का पता सोशल मीडिया पर किया था सार्वजनिक, मुकदमा दर्ज

बबीता देवी बताया कि उनके पति ने कोरोना वायरस संक्रमण के डर से उसे घर में रखने से मना कर दिया है. हालांकि पति के इनकार के बाद बबीता जिला अस्पताल पहुंची और फिलहाल वहीं पर है. इस मामले को लेकर बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी विपिन सिंह ने कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला सामने आया है. यह पारिवारिक मामला है, पति को समझाया जाएगा.

यह वीडियो देखें: