logo-image

पत्नी की मौत के बाद पति ने घर में बनवाया स्टैचू, पूरा मामला जान हो जाएंगे भावुक

74 साल के शख्स ने अपनी पत्नी की मौत के बाद घर में उनका एक खूबसूरत स्टैचू बनाकर रख दिया. पत्नी का स्टैचू बनाने में फाइबर और रबड़ का इस्तेमाल किया गया है.

Updated on: 12 Sep 2020, 02:08 PM

नई दिल्ली:

शाहजहां और मुमताज की प्रेम कहानी तो सभी जानते हैं. लेकिन, भारत में आए दिन ऐसी तमाम प्रेम कहानियां सामने आती रहती हैं जो शाहजहां-मुमताज की मोहब्बत से भी एक कदम आगे हैं. जी हां, तमिलनाडु के मदुरै से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. यहां एक 74 साल के शख्स ने अपनी पत्नी की मौत के बाद घर में उनका एक खूबसूरत स्टैचू बनाकर रख दिया. पत्नी का स्टैचू बनाने में फाइबर और रबड़ का इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़ें- अर्थी पर लेटी 'लाश' लेने लगी सांसें, शरीर में हुई हलचल और फिर जो हुआ...

रिपोर्ट्स के मुताबिक Sethuraman की 67 वर्षीय पत्नी S. Pichaimani की बीते 10 अगस्त को हार्ट से मौत हो गई थी. पत्नी की मौत के बाद Sethuraman पूरी तरह से टूट गए. वे अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते थे. पत्नी की मौत के बाद उनका घर सूना-सूना हो गया. जिसके बाद उन्होंने घर में पत्नी की यादों को संजोए रखने के लिए उनका एक स्टैचू बनवा कर घर में रख दिया.

ये भी पढ़ें- मामूली झगड़े में परिजनों ने पड़ोसी के बच्चे को पीट-पीटकर मारा, हैरान कर देगा मामला

Sethuraman ने बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि उन्हें कभी-भी अपनी पत्नी की कमी महसूस न हो और हमेशा घर में उनकी मौजूदगी का एहसास होता रहे. उन्होंने कहा कि पत्नी को खोने के बाद जब भी वे उनके स्टैचू को देखते हैं तो उनके साथ भावनात्मक रूप से जुड़ जाते हैं. वे उनकी पत्नी होने के साथ-साथ उनकी सबसे अच्छी दोस्त भी थीं. सेतुरमन ने कहा कि उनके बुरे समय में उनकी पत्नी ही थीं जिन्होंने उनका हौंसला बढ़ाया.