News Nation Logo
Banner

जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली आधी रात घर से गायब हुई पत्नी, और फिर जो हुआ...

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है. मृतक राधा देवी की उम्र 32 साल और सरस्वती देवी की उम्र 50 साल थी.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Sep 2019, 04:00:14 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली:

झारखंड के जामताड़ा से हत्या का एक संगीन मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी और सास पर कुल्हाड़ी से हमला कर दोनों की हत्या कर दी. पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र जामताड़ा के राखबन का है. वारदात आज तड़के करीब 3:30 बजे की बताई जा रही है और 4:20 बजे के आसपास पुलिस को मामले की सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है. मृतक राधा देवी की उम्र 32 साल और सरस्वती देवी की उम्र 50 साल थी.

ये भी पढ़ें- गाय की कोख से जन्मा इंसान जैसे चेहरे वाला बछड़ा, डॉक्टरों ने बताई ऐसी वजह..मामला जान रह जाएंगे सन्न

आरोपी शख्स का नाम बहादुर रवानी है जो 36 साल का है. बहादुर रवानी देवघर जिले के करौं थाना क्षेत्र के पाठकतेतरिया गांव का रहने वाला है. उसकी शादी करीब 12 साल पहले राखबन की रहने वाली राधा से हुई थी. विगत कुछ सालों से वह घर जमाई के रूप में ससुराल में ही रह रहा था. थाना प्रभारी मनोज कुमार ने इस पूरी वारदात की पुष्टि है. जानकारी के अनुसार वारदात के बाद जब पुलिस आरोपी को साथ लेकर थाने जा रही थी तो ग्रामीण काफी गुस्से में थे और उन्होंने बहादुर के ऊपर हमला कर दिया. हालांकि पुलिस ने उसे गांव से सुरक्षित बाहर निकल लिया.

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट ने बदल दी इस महिला की किस्मत, जिंदगी भर फ्री में मनपसंद खाना खिलाएगा रेस्टोरेंट

राधा और बहादुर का 10 का बेटा भी है. पुलिस पूछताछ में बहादुर ने बताया कि उसकी पत्नी अपनी मां के साथ बरामदे में सोयी हुई थी. वह भोर में 3 बजे उठा तो उसकी पत्नी वहां मौजूद नहीं थी. वह जब घर से बाहर निकलकर साथ वाले कमरे में देखा तो उसकी पत्नी साढ़ू देवेंद्र नाथ (राधा के जीजा) के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली थी. इसी वजह से उसने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. पुलिस ने जब बहादुर से सास की हत्या का कारण पूछा तो उसने कहा कि सरस्वती देवी उन दोनों के झगड़े में बीच-बचाव करने आई थी, तभी उसे भी कुल्हाड़ी लग गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जामताड़ा भेज दिया गया है.

First Published : 13 Sep 2019, 04:00:14 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.