logo-image

24 मार्च से लगातार बीवी के साथ जबरदस्ती सेक्स कर रहा है पति, लॉकडाउन के बाद नहाया भी नहीं शख्स

महिला ने बताया कि उसका पति कैश की किल्लत का बहाना बनाकर दुकान जाने का नाम ही नहीं ले रहा है. इतना ही नहीं महिला की 13 साल की बेटी भी अपने पिता की देखा-देखी जल्दी नहाने का नाम नहीं लेती और आना-कानी करती है.

Updated on: 22 Apr 2020, 05:46 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. बुधवार सुबह तक पूरे देश में कोरोना वायरस के कुल मरीजों का आंकड़ा 20 हजार के भी पार पहुंच चुका है, जबकि 640 से भी ज्यादा लोग इस भयानक वायरस की वजह से जान गंवा चुके हैं. इसके साथ ही 3870 लोग इस वायरस से मुक्त भी हो चुके हैं. सरकार ने कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है और सभी से घरों में ही रहने की अपील की गई है. इसी बीच अब अजीबो-गरीब घरेलू मामले भी सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद पैर काटकर फ्राई कर रहा था दरिंदा, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

लॉकडाउन के बीच कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बेंगलुरू के जयनगर में रहने वाली एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसका पति लॉकडाउन के पहले ही दिन यानि 24 मार्च से अभी तक एक बार भी नहीं नहाया है और लगातार जबरदस्ती सेक्स करता है. दिन में बार-बार सेक्स की डिमांड का विरोध करने पर महिला का पति उसके साथ मारपीट भी करता है. पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय महिला का पति पास में ही दुकान चलाता है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच गर्भवती महिला की भूख से मौत, परिवार के पास अंतिम संस्कार के लिए भी नहीं हैं पैसे

महिला ने बताया कि उसका पति कैश की किल्लत का बहाना बनाकर दुकान जाने का नाम ही नहीं ले रहा है. इतना ही नहीं महिला की 13 साल की बेटी भी अपने पिता की देखा-देखी जल्दी नहाने का नाम नहीं लेती और आना-कानी करती है. पूरे मामले में पुलिस ने एक सीनियर काउंसलर का महिला के पति को समझाने-बुझाने का काम सौंपा है.