News Nation Logo
Agnipath Scheme: आज से Air Force में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 2002 Gujarat Riots: जाकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज Agnipath Scheme: एयरफोर्स के लिए अग्निवीरों का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनRead More » राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामा Coronavirus: भारत में 17000 से ज्यादा केस, 5 माह में सबसे ज्यादा मामलेRead More » यशवंत सिन्हा को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 'जेड (Z)' श्रेणी का सशस्त्र सुरक्षा कवच प्रदान किया NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने मुंबई के लिए शिवसेना नेता संजय राउत वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच के खिलाफ जाकिया जाफरी की याचिका की खारिजRead More » महाराष्ट्र सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को करेगा सुनवाई

वॉट्सएप पर पत्नी को मैसेज भेजने से भड़का पति, कर दिया युवक का मर्डर

कई लोग सुबह-सुबह गुड मॉर्निंग मैसेज से काफी खुश हो जाते हैं. लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. गुड मॉर्निंग के एक मैसेज ने एक युवक की जान ले ली.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 27 Feb 2020, 04:45:23 PM
वॉट्सएप पर पत्नी को मैसेज भेजने से भड़का पति, कर दिया युवक का मर्डर

वॉट्सएप पर पत्नी को मैसेज भेजने से भड़का पति, कर दिया युवक का मर्डर (Photo Credit: फाइल फोटो)

हजारीबाग:  

कई लोग सुबह-सुबह गुड मॉर्निंग मैसेज से काफी खुश हो जाते हैं. लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. गुड मॉर्निंग के एक मैसेज ने एक युवक की जान ले ली. उसे इस बात का कभी अंदाजा भी नहीं होगा कि एक वॉट्सएप (Whatsapp) मैसेज का रिप्लाई करना भारी पड़ जाएगा. इसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ेगी.

यह भी पढ़ेंः 56 साल के बॉस से 26 साल की लड़की का अफेयर, ब्रेकअप के बाद मिली ये सजा

मामला झारखंड के हजारीबाग शहर के कटकमदाग थाना क्षेत्र का है. यहां एक युवक ने सुल्ताना गांव में रहने वाली महिला के मैसेज का रिप्लाई दिया था. जिससे नाराज होकर महिला के पति फैसल ने युवक को चाकू से गोदकर मार डाला. बताया जा रहा है कि मरने वाले युवक का नाम मो. सलमान अंसारी था जिसकी उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है. सलमान सुल्ताना गांव का रहने वाला था. सलमान के परिवार ने बताया अभी 15 दिन पहले ही युवक की शादी हुई थी.

यह भी पढ़ेंः 'मैं जिंदा हूं', 2 साल से ये साबित करने में जुटी महिला, मान नहीं रहे अफसर

गुड मॉर्निग मैसेज का किया था रिप्लाई
परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि दो दिन पहले ही बड़कागांव की रहने वाली युवती का गुड मॉर्निग मैसेज आया था. मृतक सुलतान की पत्नी ने अपनी सहेली का मैसेज समझकर उसे रिप्लाई कर दिया. सुलतान की पत्नी का मायका भी सुल्ताना गांव में ही है. आरोपी फैसल ने जब मैसेज देख तो उसने अपनी पत्नी से पूछताछ की. पत्नी ने बताया कि ये नंबर उसके मायके में रहने वाले सलमान का है.

यह भी पढ़ेः शादी में पहुंचा प्रेमी, जयमाला पर प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम कि सभी रह गए हैरान

चाकू से गोदकर की हत्या
इस बात से भड़कर आरोपी फैसल अपने भाई और दो आदमियों के साथ गांव पहुंचा और इस बात की जानकारी पत्नी के घरवालों को दी. जिसके बाद पत्नी के पिता और कुछ लोगों के साथ आरोपी फैसल सलमान के घर पहुंचकर पूछताछ की. इस दौरान दोनों पक्षों ने विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा गया कि गुस्से में आरोपी फैसल ने सलमान पर चाकू से हमला कर दिया. सलमान घायल होकर गिर गया. इसको देखते ही बाकी लोग मौके से फरार हो गए. परिजनों ने घायल सलमान को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसने इलाज दौरान दम तोड़ दिया.

First Published : 27 Feb 2020, 04:45:23 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jharkhand Whatsapp Murder