logo-image

सीरियल किलर कैसे बना मशहूर बर्गर वाला, मासूम लड़कियों को बनाता था निशाना

दुनिया में ऐसे कई किस्से घटते हैं जिनको देख लोगों की आखें फटी की फटी रह जाती हैं. ऐसा ही एक किस्सा अमेरिका से सामने आया है. आपको बता दें कि नब्बे के दशक में अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में एक बर्गर बेचने वाला शख्स काफी चर्चा में था.

Updated on: 09 Oct 2022, 01:50 PM

highlights

  • बर्गर किंग के नाम से फेमस था सीरियल किलर
  • बर्गर में शख्स डालता था लड़कियों के मांस की टिक्की बनाकर

नई दिल्ली :

दुनिया में ऐसे कई किस्से घटते हैं जिनको देख लोगों की आखें फटी की फटी रह जाती हैं. ऐसा ही एक किस्सा अमेरिका से सामने आया है. आपको बता दें कि नब्बे के दशक में अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में एक बर्गर बेचने वाला शख्स काफी चर्चा में था. जोसफ रॉय मेथेनी उर्फ जो मेथेनी सड़क के किनारे बर्गर और सैंडविच बेचता था.लोगों को इस सैंडविच और बर्गर का टेस्ट इतना चढ़ चुका था कि इसके बर्गर की डिमांड काफी दूर-दूर तक फैल चुकी थी. लोग दूर-दूर से इसके बर्गर की रेसेपी पूछते, लेकिन वो कभी कुछ नहीं बताता. जानकारों के मुताबिक नॉन वेज  बर्गर में ये शख्स लड़कियों के मांस की टिक्की बनाकर डाल रहा था, जब लोगों को असलियत पता चली तो लोगों के पैरों के नीचे से जमीन निलक गई, आइये जानते हैं ऐसा क्या करता था बर्गर किंग?

यह भी पढ़ें : IRCTC का किफायती टूप पैकेज, शिमला-मनाली की वादियों में घूमने का शानदार मौका

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  मशहूर बर्गर  वाला जो मैथनी के नाम से मशहूर शख्स को उसकी गर्लफ्रेंड ने धोखा दे दिया था. यह बात शख्स को इतनी नागवार गुजरी कि उसने लड़की जात से नफरत करनी शुरू कर दी. हुआ  उसने सड़क किनारे बर्गर व सेंडविच का व्यापार शुरु किया. अब यह सीरियल किलर लड़कियों को मारता और उनके मांस की टिक्की बनाकर बर्गर मे डाल देता. देखते ही देखते शख्स शानदार व स्वादिष्ट बर्गर के लिए पूरे शहर में फेमस हो गया. लोग दूर-दूर से उसका बर्गर खाने आने लगे. कई लोग उसके बैर्गर की रेसैपी पूछते, लेकिन वह किसी को कुछ नहीं बताता था.

18 लड़की हो गई थी गायब
जब शहर और आस-पास से एक-एक कर कई लड़कियां गायब होने लगी तो स्थानीय प्रशासन सख्ते में आ गया. एक दिन उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया. जब उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई. हालाकि पुलिस ने तत्काल उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. लेकिन उसकी मां से उसके बारे में पूछा गया तो बताया गया कि सीरियल किलर हमेशा से ऐसा नहीं था. 1973 में अमेरिकन आर्मी भी ज्वाइन की थी. लेकिन थोड़े ही समय में उसने आर्मी से इस्तीफा दे दिया. किलर की मां के मुताबिक उसे ड्रग्स की लत लग गई थी. उसके बाद वह बार गर्ल से प्यार कर बैठा और फिर हत्यारा बन गया.