logo-image

यहां डॉक्टर न्यूड होकर करती है मरीजों का इलाज, हो जाती है टॉपलेस

न्यूयॉर्क में रहने वाली 24 साल की साराह व्हाइट एक मनोचिकित्सक है. वह अस्पताल में आने वाले पुरुष मरीजों के सामने न्यूड रहकर ही इलाज करती हैं. ये खबर फैलने के बाद से ही लोग इस डॉक्टर से इलाज करवाने पहुंच जाते हैं.

Updated on: 13 Apr 2020, 11:13 AM

नई दिल्ली:

हर डॉक्टर का इलाज करने का अपना अलग तरीका होता है. लेकिन क्या कभी आपने ऐसा डॉक्टर सुना है जो मरीजों का न्यूड होकर इलाज करता हो. जी हां, सुनने में आपको कुछ अजीब जरूर लगे लेकिन यह सच है. न्यूयॉर्क में रहने वाली 24 साल की साराह व्हाइट एक मनोचिकित्सक है. वह अस्पताल में आने वाले पुरुष मरीजों के सामने न्यूड रहकर ही इलाज करती हैं. ये खबर फैलने के बाद से ही लोग इस डॉक्टर से इलाज करवाने पहुंच जाते हैं.

यह भी पढ़ेंः यहां साल में तीन बार लगता है बाजार, कौड़ियों के दाम पर बिकतीं हैं दुल्हन

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
डॉक्टर साराह के इलाज का यह तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साराह का कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं. उनकी यह थ्योरी मरीज पर काफी प्रभावी होती है. इससे इलाज में बेहतर नतीजे सामने आते हैं.

यह भी पढ़ेंः Corona Virus: भारत में इस जगह बिक रहा है 'कोरोना', खरीदने वालों की लगी भीड़

ये वह थेरेपी है जिसके जरिए मर्दों की यौन कुंठा बाहर निकलती है. ऐसा करने पर पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाएं बाहर आ जाती हैं. हालांकि यह अस्पताल ऑनलाइन काम करता है. इस अस्पताल में आने वाले लोग ऑनलाइन ही डॉक्टर से बात करते हैं. इस अस्पताल में जाने वाले लोग बताते हैं कि डॉक्टर टॉपलेस होकर मरीजों के सामने आ जाती है.