News Nation Logo
Banner

हाईवे पर लगी बड़ी स्क्रीन पर अचानक चलने लगी Blue Film, जांच में सामने आई चौंकाने वाली वजह

कंपनी के कर्मचारियों ने जैसे-तैसे करके बिलबोर्ड पर चल रही अश्लील फिल्म को तुरंत बंद किया. इस अजीबो-गरीब घटना के वक्त जो ड्राइवर वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Oct 2019, 05:23:04 PM
बिलबोर्ड पर चल रही अश्लील फिल्म

नई दिल्ली:

आमतौर पर सड़कों और हाईवे के किनारे लगाए गए विशाल डिजिटल बिलबोर्ड पर विज्ञापन चलते हैं. लेकिन जरा सोचिए, यदि इन्हीं बिलबोर्ड पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लग जाए तो आप कैसा महसूस करेंगे. जी हां, दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश में कुछ ऐसा ही हुआ. अमेरिका के मिशिगन में एक हाईवे पर लगे बड़े बिलबोर्ड पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी. पूरा मामला 30 सितंबर की रात करीब 12.20 बजे का बताया जा रहा है. बिलबोर्ड को ऑपरेट करने वाली कंपनी ट्रिपल कम्यूनिकेशन्स को जैसे ही इस मामले की सूचना मिली, वहां अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें- भ्रष्ट अधिकारी के घर से 2 लाख 62 हजार करोड़ और 13.5 टन सोना बरामद, हैरान कर देगा भ्रष्टाचार का ये मामला

कंपनी के कर्मचारियों ने जैसे-तैसे करके बिलबोर्ड पर चल रही अश्लील फिल्म को तुरंत बंद किया. इस अजीबो-गरीब घटना के वक्त जो ड्राइवर वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. जहां एक ओर कई ड्राइवर्स इस मामले पर हंसते हुए नजर आए तो वहीं परिवार के साथ सफर कर रहे लोगों को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. हालांकि, राहत की बात ये रही कि बिलबोर्ड पर चल रही अश्लील फिल्म को देखने के चक्कर में हाईवे पर किसी भी प्रकार का कोई हादसा नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- H'Bday Rishabh Pant: करियर शुरू होते ही पिता का हो गया निधन, कभी मां के साथ गुरुद्वारे में बिताई थी रातें

हाईवे पर स्थित बिलबोर्ड पर चली ब्लू फिल्म का मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो उनके भी होश उड़ गए. मिशिगन पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच की तो बिलबोर्ड पर अश्लील फिल्म चलने की एक चौंकाने वाली वजह सामने आई. पुलिस ने बताया कि बिलबोर्ड पर अश्लील फिल्म चलने के पीछे हैकर्स का हाथ था. बता दें कि हैकर्स ने बिलबोर्ड ऑपरेट करने वाली कंपनी के कंप्यूटर को हैक ब्लू फिल्म चला दी थी. फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं और हैकरों की तलाश की जा रही है.

First Published : 04 Oct 2019, 04:22:11 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.