logo-image

ट्रक पलटने पर आधा हिस्सा छूट गया पीछे... लोग बोले आत्मा ने छोड़ दिया शरीर

स रोमांचक वीडियो को (ips rupin sharma) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है आत्मा शरीर छोड़कर चली गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ओवरलोड़ ट्रक आ रहा होता है.

Updated on: 14 Sep 2021, 04:17 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर हैरान हो रहे लोग
  •  सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आध्यात्मिक

New delhi:

देश में रोजाना सैंकड़ों सड़क दुर्घनाएं होती हैं. सोशल मीडिया (social media) पर सर्च करोगे तो आपको हजारों ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिनमें दुर्घटना को लाइव दिखाया जाता है. लेकिन ये जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. ये वास्तव मे अद्भुत है. वीडियो देखकर कुछ देऱ के लिए आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. ट्रक मोड़ पर मुड़ते समय पलट जाता है. जिससे उसकी पूरी बॅाडी अलग छूट जाती है. साथ ही अगला हिस्सा पर चेसिस आगे चला जाता है. वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर शेयर किया गया है. कई यूजर्स ने लिखा है आत्मा ने शरीर छोड़ दिया है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स पर शेयर का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है.

यह भी पढें :जब सांड से भिड़ गया शख्स.. फिर जाने क्या हुआ

इस रोमांचक वीडियो को (ips rupin sharma) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है आत्मा शरीर छोड़कर चली गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ओवरलोड़ ट्रक आ रहा होता है. सामने मोड़ होने के कारण वर साइड़ में पलट जाता है. पलटने के बाद उसकी बॅाड़ी वहीं छूट जाती है. जबकी इंजन और चेसिस आगे चले जाते हैं. साथ ही ड्राइवर को भी चोट नहीं लगती. कुछ ही सैकेंड की वीडियो क्लिप देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. साथ ही लोगों के कमेंट्स भी बहुत ही आध्यात्म से जुड़े आ रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है.

 

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है इसे तो अश्वत्थामा का वरदान प्राप्त है. वहीं दूसरे ने लिखा है जाको राखे साइंया..मार सके न कोय.. एक यूजर ने लिखा है इतना ओवरलोड ट्रक ऐसे रास्ते पर लेकर ही नहीं आना चाहिए था. इसके अलावा भी अन्य कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज मे वीडियो पर प्रतिक्रियाएं साझा की है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है.