News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कुत्ते के जन्मदिन पर खर्च किए सात लाख रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुजरात में महामारी एक्ट के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 10 Jan 2022, 02:06:20 PM
dog

dog birthday (Photo Credit: twitter)

highlights

  • कुत्ते के जन्मदिन के लिए भव्य आयोजन किया गया
  • तीन आरोपियों पर महामारी एक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है
  • पार्टी में कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी की गई

नई दिल्ली:

देश में एक तरफ कोरोना महामारी की तीसरी लहर जारी है. राज्यों में सरकारें सख्ती कर रही हैं ता​कि लोग बेपरवाह होकर न घूमें. मगर इसके बावजूद लोग इस महामारी में भी भीड़ एकत्र करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा की एक मामला गुजरात से सामने आया है. जहां पर कुत्ते के जन्मदिन के लिए भव्य आयोजन किया गया. काफी संख्या में मेहमानों को निमंत्रण भेजा गया. ऐसे में पुलिस ने इन पर सख्त कार्रवाई की है. महामारी एक्ट के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद के मधुवन ग्रीन पार्टी प्लॉट में चिराग उर्फ दोगो पटेल ने अपने पालतू कुत्ते के ​जन्मदिन की पार्टी रखी थी.

इस पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे. आप जानकर हैरान होंगे कि चिराग ने पार्टी के आयोजन पर सात लाख रुपय का खर्चा किया था. इस पार्टी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें चिराग भी शामिल है. वहीं तीन आरोपियों पर महामारी एक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है. 

अहमदाबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दो भाइयो के समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीन पर महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. ​अधिकारी ने बताया कि चिराग पटेल और उनके भाई उर्विश पटेल ने अपने पालतू कुत्ते एबी के जन्मदिन पर पार्टी रखी थी. इस आयोजन शुक्रवार मधुवन ग्रीन प्लॉट में किया गया. इस कार्यक्रम में परिवार के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे. पार्टी में कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी की गई. इसका वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पार्टी में एक मशहूर सिंगर ने भी शिरकत की और अपनी परफॉर्मेंस भी दी थी. इसके साथ डॉगी से केक कटवाया गया.

First Published : 10 Jan 2022, 02:02:24 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.