logo-image

स्टेज पर ही दूल्हे की दुल्हन से छिड़ी जंग, लोगों ने कहा-ये शादी है या तलाक 

शादियों से जुड़े कई वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर देखे जा रहे हैं. इन वीडियों को ज्यादातर दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदार शेयर करते रहते हैं. इनमें कई वीडियो तो रुला देने वाले होते हैं तो कई में रीति-रिवाजों को दिखाने की कोशिश होती है.

Updated on: 13 Dec 2022, 07:28 PM

नई दिल्ली:

शादियों से जुड़े कई वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर देखे जा रहे हैं. इन वीडियो को ज्यादातर दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदार शेयर करते रहते हैं. इनमें कई वीडियो तो रुला देने वाले होते हैं तो कई में रीति-रिवाजों को दिखाने की कोशिश होती है. मगर कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसे देखकर किसी के भी पेंट में हंसते-हंसते दर्द हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे से भिड़ते दिखाई ​दे रहे हैं. मौका था वरमाला पहनाने का. वीडियो में देखा गया कि दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिला रहा है. इस बीच दूल्हे के व्यवहार से चिढ़कर दुल्हन उसे एक थप्पड़ जड़ देती है. दूल्हा भी इसे सह नहीं पाता है और दुल्हन पर हाथ छोड़ देता है.

रिश्तेदार बीचबचाव करने पहुंचते हैं, मगर इसके बावजूद दोनों के बीच लड़ाई खत्म नहीं होती है. वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh के नाम की आईडी से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. महज 27 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 31 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.   

 

एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी कि ‘ये शादी है या तलाक’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये तो शुरू होने के साथ खत्म हो गया’. एक और यूजर का ये भी कहना था कि ये देखने के बाद तो वो अब शादी ही नहीं करेगा. कुछ ने इस वीडियो को फेक भी बताया. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Wedding (@wedus.in)

इस तरह के एक और वीडियो में आप देख सकते कि वरमाला की रस्म के दौरान शादी में आए लोग आपस में भिड़ जाते हैं. वीडियो में दुल्हन-दूल्हे की आरती उतार रही होती है. तभी अचानक नीचे बारातियों के बीच मारामारी आरंभ हो जाती है. यह देखकर दूल्हा और दुल्हन हैरान रह जाते हैं. वे इस लड़ाई को खत्म करवाना चाहते हैं. मगर स्टेज के ऊंचा होने के कारण तमाशा देखने लगते हैं. वहीं दुल्हन भी हाथ में थाल लेकर पूरा दृश्य देख रही होती है.