logo-image

Unique Marriage: सैंडिल ना खरीदना पड़ा दूल्हे को भारी, दुल्हन ने खाली हाथ लौटा दी बारात

Unique Marriage

Updated on: 05 Nov 2022, 09:25 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: कहते हैं शादी दो लोगों नहीं बल्कि दो परिवारों में जुड़ने वाला रिश्ता होता है. यह जीवन भर का साथ होता है इसलिए इस रिश्ते को गुड्डे- गुड़ियों का खेल नहीं माना जा सकता है. बेहद सोच- समझ कर जुड़ने वाला रिश्ता कई बार जरा सी बात पर टूट जाता है. कई बार ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं जब दुल्हन या दूल्हा शादी वाले दिन ही शादी से मुकर जाते हैं और अंत में बारात खाली हाथ लौट जाती है. ऐसा ही एक नया मामला आगरा के नजदीकी गांव जोधपुर से आ रहा है. दुल्हन ने दूल्हे के साथ फेरे तो ले लिए लेकिन जैसे ही विदाई की बारी आई उसने मन बदल लिया और दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया. 

दुल्हन बोली मैं ससुराल नहीं जाऊंगी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा होने की पीछे दुल्हन की नाराजगी रही. बताया जा रहा है कि दूल्हा दुल्हन के लिए सैंडिल खरीद के लाने वाला था. लेकिन वह किसी कारणवश दुल्हन के लिए सैंडिल ना ला पाया जिसके बाद दुल्हन ने पति के घर विदा ना होने की जिद ठान ली. यहां तक कि मामले में पुलिस का भी हस्तक्षेप हुआ लेकिन दुल्हन की हठ के आगे सबने घुटने टेक दिए और बारात को खाली हाथ लौटना पड़ा.

ये भी पढ़ेंः Dwarf Man: ढाई फुट के अजीम की तो निकल गयी बारात, 29 इंच के बसोरी से हर कोई अनजान

दूल्हे को मिर्गी आने की बात भी बता रहे लोग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ लोगों का कहना था कि बारात में बाराती शराब पी कर घुसे थे. जिसके बाद दोनों पक्षों में कहा-सुनी का माहौल बन गया. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि दूल्हे को मिर्गी के दौरे पड़ते थे, जिसकी भनक लगते ही दुल्हन ने अपने पांव पीछे खींच लिए और विदाई से ही मुकर गई.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: पहले बच्चा तब शादी! भारत में 1000 साल पहले हो गयी थी लिव- इन की शुरुआत