News Nation Logo

Dreams Special: सपने में ये चीजें दिखें तो खुश हो जाइए, अब वक्त बदलेगा

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 17 Jan 2023, 12:09:37 AM
Dreames

Dreames (Photo Credit: Representative Pic)

highlights

  • सपने में दिखने वाली चीजें देती हैं संकेत
  • कुछ सपने देखने से बदलता है वक्त
  • सपने में तोता देखना होता है शुभ

नई दिल्ली:  

Dreams Special : रात हो या दिन हो. सपने देखना एक सामान्य बात है. लेकिन कई बार सपने आने वाले वक्त का संकेत देते हैं. सपने में कुछ डरावनी चीजें भी हो सकती हैं. लेकिन कुछ खास चीजें अगर सपने में दिखें, तो समझ लीजिए कि आपका वक्त अब बदलने वाला है. क्योंकि कुछ ही समय में आपके साथ कुछ ऐसा होगा, कि आपकी जिंदगी बदल जाएगी. हम ऐसी ही कुछ चीजों के बारे में बता रहे हैं, जो आपको सपने में दिखें तो समझ लीजिए कि अब आपके धनवान बनने का समय आ चुका है...

कुछ सपने डरावने नहीं, बल्कि प्यारे होते हैं

सपने में अगर आपको कमल का फूल दिख रहा है, तो ये मान लीजिए कि जल्द ही आप पर लक्ष्मी जी की कृपा होने वाली है. कमल के फूल का दिखना शुभ माना जाता है. वहीं, अगर आपको मधुमक्खी का छत्ता सपने में दिख रही है, तो समझ लीजिए कि आपकी जिंदगी में खुशियों की बरसात होने वाली है. सपने में मधुमक्खी के छत्ते दिखनेपर आपको डरने या परेशान होने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है. 

ये भी पढ़ें : Good News: 2 साल में दिसंबर माह में रही सबसे कम महंगाई दर, ये रही वजह

ये चीजें सपने में दिखें तो खुश हो जाइए

सपने में आपको नेवला दिख रहा है, तो आपको उपहार के तौर पर सोने या फिर हीरे की वस्तुएं मिल सकती हैं. सपने में नेवले का दिखना शुभ माना जाता है. ये सांपों का दुश्मन भी होता है. इसके अलावा आप अगर सपने में खुद को दूध पीता हुआ देख रहे हैं और आप पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं, तो इसका मतलब ये है कि आपकी परेशानी जल्द ही दूर होने वाली है. क्योंकि सपने में खुद को दूध पीते देखना शुभ होता है. इसके अलावा आपको सफेद चीटियां दिखें, ये भी आपके लिए कुछ शुभ होने का संकेत है.

First Published : 17 Jan 2023, 12:09:37 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.