logo-image

सोने से लदी दुल्हन बनी आकर्षण का केन्द्र.. लोग बोले गजब का डांस

सोने से लदी दुल्हने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर (gul__tasdan) के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही है और उसने काफी सोना पहना हुआ है.

Updated on: 17 Sep 2021, 05:42 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  •  वीडियो देख लोग बोले चलती-फिरती सोने की दुकान है दुल्हन 
  • देखने में अरब देश का लग रहा शादी समारोह 

New delhi:

शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर आखिर देखने को मिलते हैं. आजकल ज्यादातर वीडियोज में दुल्हन डांस करती हुई दिख ही जाती है. लेकिन ये जो वीडियो है ,केवल डांस का नहीं है. इसमें महिला के गहने आकर्षण का केन्द्र बने है. सोने के गहनों से लदी दुल्हन ने जब शादी में नाचना शुरु किया तो सभी की नजरे गढ़ गई. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखकर कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. देखने में वीडियो सऊदी अरब का लग रहा है. वैसे वीडियो में स्थान का जिक्र नहीं किया गया है.

यह भी पढें :चोर पकड़ने को सिंघम बन गया पुलिसकर्मी..जाने क्या हुआ

सोने से लदी दुल्हने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर (gul__tasdan) के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही है और उसने काफी सोना पहना हुआ है. सोने से लदी ये दुल्हन इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. वीडियो में महिला ख़ुशी से नाचती नजर आई. उसके ठीक बगल में उसका पति भी खड़ा है. वीडियो देख कई लोगों ने कमेंट किया कि शेख पति होने का ऐसा ही फायदा होता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो देखकर यूजर्स के रिएक्शन्स भी बहुत ही उम्दा आ रहे हैं. खैर जो भी हो दुल्हन का सोना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gül Pelin 🌹Taşdan🇹🇷❤ (@gul__tasdan)

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है सऊदी अरब के शेख ऐसी ही शादी करते हैं. वहीं एक यूजर ने कहा है ये तो बप्पी लहरी लग रही है. इसके अलावा भी दर्जनों यूजर्स ने वीडियो पर अपने रिएक्शन्स साझा किए हैं. किसी ने सोने को नकली तक बता दिया है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स भी तेजी से बढ़ रहे हैं..