logo-image

Girlfriend से मिलने घर गया था लड़का, बिना बताए वापस आ गए परिजन और फिर...

लड़की के परिजन किसी काम से बाहर गए थे. परिजनों के जाने के बाद लड़की घर पर अकेली थी, जिसकी वजह से उसने अपने प्रेमी से मिलने के लिए घर बुला लिया था. प्रेमी और प्रेमिका रातभर एक साथ घर पर ही थे.

Updated on: 12 Nov 2020, 04:06 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. परिजनों की गैर-मौजूदगी में लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए घर बुला लिया था. लड़की को लगा था कि उसके परिजन अगले दिन दोपहर या शाम तक घर लौटेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लड़की के परिजन बिना कोई सूचना दिए अचानक सुबह-सुबह ही घर लौट आए और उन्होंने उसके प्रेमी को वहीं दबोच लिया.

ये भी पढ़ें- 13 साल की बहन को बनाया था हवस का शिकार, मामला जान शर्म से झुक जाएंगी आंखें

खबरों के मुताबिक लड़की के परिजन किसी काम से बाहर गए थे. परिजनों के जाने के बाद लड़की घर पर अकेली थी, जिसकी वजह से उसने अपने प्रेमी को घर बुला लिया था. प्रेमी और प्रेमिका रातभर एक साथ घर पर ही थे. प्रेमी का प्लान था कि वह दिन में वापस चला जाएगा. लेकिन सुबह होते ही लड़की के परिजन अचानक घर लौट आए.

ये भी पढ़ें- भाभी की इन हरकतों से तंग आकर देवर ने उठाया ऐसा कदम, हैरान कर देगा मामला

लड़की के प्रेमी को घर पर देख उसके परिजन आग-बबूला हो गए और उन्होंने लड़के की जमकर धुनाई कर दी. देखते ही देखते लड़की के घर पर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया. परिजनों ने पुलिस को भी पूरे मामले की सूचना दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी को अपने साथ थाने ले गई.