News Nation Logo
Banner

प्यार नहीं प्रेमी में टि्वस्ट, लड़के के बजाय 'भूत' से शादी कर मां बनने की इच्छा

यह इस सदी की अनूठी प्रेम कहानी है, जिसमें एक लड़का होता है...एक लड़की होती है वाला किस्सा नहीं होकर 'भूत' है. प्यार के इस नए टि्वस्ट से अच्छे-अच्छों की खोपड़ी चकराई हुई है. यह भी पढ़ेंः यूपी पुलिस के थाने में रह रहा है 'भूत', किसी की हिम्मत नहीं उसका कमरा खोलने की

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 19 Jul 2019, 03:21:45 PM
सांकेतिक चित्र.

सांकेतिक चित्र.

highlights

  • इंग्लैंड की एमथिस्ट रील्म को किसी लड़के के बजाय 'भूत' से हुआ प्यार.
  • इस हद तक कि वह अब अपने 'भूत' प्रेमी के बच्चे की बनना चाहती हैं मां.
  • 'भूत' प्रेमी के फेर में अपने ब्वॉयफ्रेंड से तोड़ ली थी सगाई.

नई दिल्ली.:

शादी एक जन्म-जन्मांतर का पवित्र बंधन है, जिसमें अब समलैंगिक शादी का आयाम और जुड़ गया है. हालांकि इंग्लैंड का यह मामला इसलिए अनूठा है क्योंकि इसमें लड़की किसी लड़के या लड़की से शादी नहीं कर एक 'भूत' से सात फेरे लेने की इच्छा रखती है. इस लिहाज से यह इस सदी की अनूठी प्रेम कहानी है, जिसमें एक लड़का होता है...एक लड़की होती है वाला किस्सा नहीं होकर 'भूत' है. प्यार के इस नए टि्वस्ट से अच्छे-अच्छों की खोपड़ी चकराई हुई है.

यह भी पढ़ेंः यूपी पुलिस के थाने में रह रहा है 'भूत', किसी की हिम्मत नहीं उसका कमरा खोलने की

भूते के बच्चे की मां बनने की इच्छा
'डेलीमेल' की एक खबर के मुताबिक एमथिस्ट रील्म नाम की इस महिला का दावा है कि वह एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है. इतना ही नहीं, भूत के प्यार में दीवानी इस महिला का कहना है कि वह उसकी संतान को भी जन्म देना चाहती है. ऐसा भी नहीं है कि रील्म की जिंदगी में कोर्इ इंसान आया नहीं. उनका एक ब्‍वॉयफ्रेंड था, जिससे वह शादी करने वाली थीं और दोनों ने सगाई भी कर ली थी. उनका ब्‍वॉयफ्रेंड अपने काम की वजह से अक्सर बाहर रहता था. ऐसे किसी अवसर पर रील्म की जिंदगी में उनका वर्तमान 'भूत' प्रेमी आ गया और इसकी जानकारी मिलते ही मंगेतर ने रील्म से रिश्ता तोड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः कहां ऑस्ट्रेलिया..कहां ब्रिटेन... बच्चे को याद है राजकुमारी डायना से जुड़ी एक-एक बात, पुनर्जन्म है क्या!

11 साल पुराना है 'भूतों' से याराना
अखबार के मुताबिक रील्म करीब 11 सालों से कई 'भूतों' के संपर्क में रह चुकी हैं. यहां तक कि अब उन्हें 'भूत' का साथ किसी पुरुष की तुलना में ज्यादा बेहतर लगता है. अब तो वह अपने इस 'भूत' प्रेमी के साथ बेहद खुश हैं. रील्म कहती हैं कि भले ही वह अपने 'भूत' प्रेमी को देख नहीं सकती, पर महसूस कर सकती हैं. उन्होंने अपनी यह इच्छा भी साफ कर दी है कि अब वे अपने घोस्ट बेबी को भी जन्म देना चाहती हैं.

First Published : 19 Jul 2019, 03:21:45 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो