logo-image

बंदर के साथ सेल्फी ले रही थी लड़की..फिर जो हुआ...

इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर (videolucu.funny) नाम के यूजर ने अपने पेज पर भी शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की अपनी दोस्त से बंदर के साथ फोटो लेने के लिए भी कहती है और इस दौरान उसके काफी करीब पहुंच जाती है.

Updated on: 24 Sep 2021, 05:47 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख रोके नहीं रुक रही लोगों की हंसी
  •  यूजर्स बोले अब नहीं लेगी किसी जानवर के साथ सेल्फी 

New delhi:

सोशल मीडिया मजेदार वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है.. ताजा फनी वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे देख आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.. साथ ही सेल्फी लेने वाली लड़की पर भी आपको दया आएगी. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर लोगों के कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. वीडियो लड़की और बंदर से संबंधित है. बंदर के साथ फन करना लड़की को इस कदर भारी पड़ गया कि उसने कभी ऐसा न करने की कसम तक खा ली. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही फनी है. जिसे देखने के बाद आप भी ठहाका लगाने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.

यह भी पढें :सावधान: दिल्ली NCR में कहीं आपकी गाड़ी तो नहीं हो जाएगी जब्त..जान ले नए नियम

दरअसल इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर (videolucu.funny) नाम के यूजर ने अपने पेज पर भी शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की अपनी दोस्त से बंदर के साथ फोटो लेने के लिए भी कहती है और इस दौरान उसके काफी करीब पहुंच जाती है. फोटो खिंचवाने के लिए लड़की जैसे ही पाउट बनाती है तभी बंदर उछलकर उसके ऊपर आ गया और उस पर हमला कर दिया. ये देखकर लड़की बुरी तरह डरकर उस जगह से हट जाती है. बंदर को ये अंदाज देख लड़की सहम जाती है. वीडियो देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. फनी वीडियो देख लोगों का कहना है कि अब किसी जानवर के साथ सेल्फी लेने की जरुरत नहीं करेगी ये लड़की.

वीडियो पर एक यूजर ने रिएक्शन्स साझा करते हुए लिखा है कि जानवरों को परेशान करने वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि अपने मजे के चक्कर में किसी जानवर को तंग करोगे तो ये सब होगा ही. इनके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने भी वीडियो पर अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किये हैं. वीडियो को अब तक हजारं बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी सैंकडों में है.