logo-image

युवती ने अपने ही ब्वॉयफ्रेंड के पिता से कर ली शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कई लोग इतने इमोशनल होते हैं कि वे दूसरे के दुख को देख नहीं पाते.. साथ ही उनके लिए अपनी जिंदगी तक दाव पर लगा देते हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 Oct 2021, 06:30 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी अनूठी शादी 
  • यूजर्स ने की युवती के फैसले की तारीफ
  • वजह जानकर आश्चर्य चकित रह गए लोग 

नई दिल्ली :

कई लोग इतने इमोशनल होते हैं कि वे दूसरे के दुख को देख नहीं पाते.. साथ ही उनके लिए अपनी जिंदगी तक दाव पर लगा देते हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवती ने अपने ही ब्वायफ्रेंड के पिता से शादी कर ली. युवती की कहानी पढ़कर लोग उन्हे सैल्यूट कर रहे हैं. क्योंकि युवती ने बड़ी ही कठिन परिस्थितियों में अपने ब्बायफ्रेंड के पिता से शादी की है. शादी क्यों की इसकी कहानी युवती अपने ही ट्विटर हैंडल से शेयर की है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.. कई यूजर्स ने कहा है ऐसा कोई बड़े दिल वाला ही कर सकता है. युवती ने अपने ब्वायफ्रेंड की परेशानी समझी और उसके पिता से ही शादी कर ली. 

यह भी पढें :आखिर क्या है इस छोटी सी पेंटिंग में..जो 15 लाख है कीमत

ताकि.. प्रेमी को मिल सके मां 
दरअसल, टिकटॉक यूजर @ys.amri ने कहा कि उसके प्रेमी की मां का निधन हो गया है. जिसके बाद उसका प्रेमी काफी दुखी रहने लगा. उसने कहा कि वह कठिन समय में उसका सपोर्ट करने के लिए कुछ भी करेगी.. इसलिए उसने उसके पिता से शादी करने का फैसला लिय़ा.. युवती ने बताया कि क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि उसने ऐसा क्यों किया. उसने ने कहा कि मेरे प्रेमी की मां की मौत हो गई. क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि वह दुखी रहे. इसलिए मैंने उसके पिता से शादी करने का फैसला किया ताकि मेरे प्रेमी को फिर से मां मिल सके..

सोशल मीडिया पर युवती की कहानी पढ़कर एक यूजर ने लिखा है. प्रेमिका हो तो ऐसी. जिसे प्रेमी को ही नहीं बल्कि पूरे परिवार की चिंता हो. हालाकि कई लोगों ने कहानी पढ़कर चटकारा भी लिया है. कहानी सोशल मी़डिया पर काफी पसंद की जा रही है..