logo-image

भाई की छेड़खानी से तंग आकर लड़की ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कल्लू कोई और नहीं बल्कि उसका भाई ही है. शिवानी के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में सख्त कार्रवाई नहीं की.

Updated on: 01 Aug 2019, 03:51 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 18 साल की एक लड़की ने मनचले की हरकतों से तंग आकर आत्महत्या कर ली. मृतका का नाम शिवानी है, जिसने मौत को गले लगाने से पहले अपने हाथ और कपड़े पर सुसाइड नोट लिखा था. लड़की ने अपने सुसाइड नोट में कल्लू नाम के मनचले का जिक्र किया है, जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली. लड़की ने लिखा, "मेरी मौत का जिम्मेदार कल्लू है".

ये भी पढ़ें- क्रिकेट जगत में छाया मातम! एक ओवर में 6 छक्के खाने वाले गेंदबाज ने दुनिया को कहा अलविदा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कल्लू कोई और नहीं बल्कि उसका भाई ही है. शिवानी के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में सख्त कार्रवाई नहीं की, जिसकी वजह से आज उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया. मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने करीब 2 महीने पहले पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर मनचले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. लेकिन पुलिस ने लापरवाही की हदों को पार करते हुए शिकायत दर्ज करना तो दूर मूलभूत कार्रवाई भी नहीं की.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश के खिलाफ क्लीन स्वीप के बाद काफी खुश दिखे श्रीलंका के कप्तान दिमुत करुणारत्ने, कही ये बड़ी बात

लड़की ने जब आत्महत्या कर ली है तो पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उन्हें घटना स्थल से कुछ जरूरी सुराग मिले हैं. शिवानी की आत्महत्या के मामले में पुलिस का कहना है कि वे सुराग इकट्ठे कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने शिवानी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.