logo-image

कोई फ्री में भी नहीं लेने को तैयार 4 बेडरूम का ये आलीशान घर, जानिए क्या है वजह

हाल के दिनों में ही में एक महिला इस प्रॉपर्टी को देखने पहुंची थी। वो अपने पति के साथ उस घर में एकदिन और एक रात रही इस दौरान उस महिला ने अपने पति के साथ उस घर में जो कुछ देखा वो उल्टे पांव वहां से भाग गई, इतना ही नहीं उस महिला ने ये तक कह डाला कि इस घ

Updated on: 24 May 2020, 09:52 PM

नई दिल्ली:

अगर आपके पास खाने और रेंट देने के बाद कुछ पैसा बचता है तो आप इसे अपने लिए एक आशियाने की जुगत में लगाते हैं. पूरी दुनिया में हर किसी की ये चाहत होती है कि उनका एक छोटा ही सही लेकिन प्यारा सा अपना घर हो. लोग लाखों करोड़ों तक खर्च करके अपना घर बनाते हैं, ऐसे में कोई एक शानदार आलिशान घर बेचने के लिए विज्ञापन दे और वो भी मुफ्त में तो आप क्या करेंगे. आप तुरंत ही उस विज्ञापन पर संपर्क साधेंगे और जल्दी से जल्दी वो घर खरीदने की कोशिश करेंगे लेकिन अगर ऐसे विज्ञापन बाद भी वो घर नहीं बिक रहा तो जरूर उसके पीछे कोई न कोई खास वजह होगी.

अमेरिका के लुसिआना में 2400 स्क्वायर फीट में बना एक आलिशान घर जिसमें 4 बेडरूम और 3 बाथरूम हैं बिकने को तैयार रखा है, वो भी बिलकुल मुफ्त, लेकिन विज्ञापन के दो महीने बाद भी अबतक इस घर के मालिक को कोई खरीददार नहीं मिला है. हाल के दिनों में ही में एक महिला इस प्रॉपर्टी को देखने पहुंची थी। वो अपने पति के साथ उस घर में एकदिन और एक रात रही इस दौरान उस महिला ने अपने पति के साथ उस घर में जो कुछ देखा वो उल्टे पांव वहां से भाग गई, इतना ही नहीं उस महिला ने ये तक कह डाला कि इस घर को मुफ्त में खरीदना भी मूर्खता होगी.

अमेरिका के लुसिआना रियल एस्टेट फर्म ने 2400 स्क्वायर फीट के इस ऑलाशान घर को किसी को भी मुफ्त में देने की पेशकश की है. घर की मालकिन सिल्विया मैक्लेन ने घर की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर की हैंं. उन्होंने अब से लगभग ढाई महीने पहले इस घर को मुफ्त में बेचने का विज्ञापन सोशल मीडिया में जारी किया था. आपको बता दें कि इस विज्ञापन के बाद भी ढाई महीने बीत गए और इस शानदार घर को मुफ्त में लेने के लिए भी कोई ग्राहक नहीं मिला. इस पोस्ट को मार्च के महीने में किया गया था. कोई भी इस घर को खरीदकर तुरंत इसमें शिफ्ट हो सकता है. अपने पोस्ट में सिल्विया ने लिखा कि ये घर 1920 से 1930 के बीच में बना था. पिछले 6 महीने से ये खाली है, इस दौरान इसकी मरम्मत का काम चल रहा था.

इस घर को देखने के लिए पहुंची न्यू ओर्लांस की रहने वाले एक दंपति पहुंचे. सिंडी पर और ग्रेग मैटलॉक नाम के इस दंपति ने घर को देखने के बाद बताया कि इस घर में एक बूढ़ी महिला का साया रहता है. जब ये दंपत्ति वहां पहुंचा तब वो भूत इस घर की रसोईं में खाना बना रही थी. ये दंपति पारा नॉर्मल एक्टिविटीज को कैप्चर करने का काम भी करते हैं. दोनों जब वहां की जांच की तब उन्हें वहां पर एक काला साया नजर आया. 

सिंडी ने बताया कि जब दोनों ने घर के भूतों को उनके होने का अहसास करवाने को कहा तो घर के दरवाजे अचानक बंद होने लगे और लाइट्स भी बंद होने लगी. सिंडी ने अपने पार्टनर के साथ वहां एक रात बिताई इस दौरान भूतों ने उसके इक्विपमेंट्स की सारी एनर्जी खत्म कर दी. अगले दिन सिंडी ने बताया कि घर में एक हट्टे-कट्टे आदमी का भी भूत है जो 6 फ़ीट का है. सिंडी और ग्रेग बीते 20 साल से घोस्ट्स को पकड़ने का काम कर रहे हैं, लेकिन उन्होने बताया कि इस घर के भूत काफी शक्तिशाली हैं। ऐसे में इस घर में रहना काफी खतरनाक है.