logo-image

भगवान ऐसी पत्नी किसी को न दे! पहले पति से लूटी 1 करोड़, दूसरे से 45 लाख और फिर तीसरे से...

निलय से अलग होने के बाद महिला ने अपनी दूसरी प्रोफाइल बनाई और खुद को अविवाहित दिखाकर राजकोट, गुजरात के रहने वाले अमित मोदी को फंसा लिया था.

Updated on: 06 Aug 2020, 07:50 PM

नई दिल्ली:

झारखंड के चतरा जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. चतरा जिले के इटखोरी की रहने वाली एक महिला ने ऑनलाइन मैरिज ब्यूरो के माध्यम से 3 युवकों को जाल में फंसाकर उन्हें लूट लिया. महिला ने Shaadi.com पर जाकर अपनी प्रोफाइल बनाई और सबसे पहले गिरिडीह के रहने वाले निलय कुमार के साथ अप्रैल 2015 में शादी की. शादी के दो साल बाद महिला की निलय के साथ अनबन हो गई. शातिर महिला ने निलय पर दबाव डालकर उससे 1 करोड़ रुपये की उगाही की और चलती बनी.

ये भी पढ़ें- फिजिकल ट्रेनिंग के दौरान 160 किलो वजनी BSF जवान की मौत, हैरान कर देगा मामला

निलय से अलग होने के बाद महिला ने अपनी दूसरी प्रोफाइल बनाई और खुद को अविवाहित दिखाकर राजकोट, गुजरात के रहने वाले अमित मोदी को फंसा लिया. महिला अब अमित मोदी के साथ ही रहने लगी थी. कुछ समय तक अमित के साथ रहने के बाद महिला ने परिवार की खराब आर्थिक स्थिति का हवाला देकर उससे 45 लाख रुपये ले लिए. कुछ समय बाद बहन का घर शिफ्ट कराने के लिए दिल्ली जाने के बहाने वह फरार हो गई. अमित से 45 लाख रुपये ठगने के साथ ही महिला ने पहले पति निलय के साथ तलाक के लिए आवेदन कर दिया, जो मई 2018 में खारिज हो गया.

ये भी पढ़ें- राम भक्ति की अद्भुत शक्ति, भूमि पूजन के लिए 151 नदियों का जल और श्रीलंका की मिट्टी लेकर अयोध्या पहुंचे दो भाई

कुछ समय बाद राजकोट के अमित का मालूम चला कि महिला ने दिसंबर 2018 में पुणे के सुमित दशरथ पवार नाम के एक शख्स के साथ शादी कर ली है. एक दिन, महिला के फोन पर अमित की कॉल आ रही थी और सुमित की मां वहीं थी. कॉल के साथ अमित की फोटो भी दिख रही थी, जिसमें महिला भी उसी के साथ थी. सुमित की मां को शक हुआ तो उन्होंने सीधा अमित को कॉल कर दिया. अमित को कॉल करने के बाद सुमित की मां को जालसाज महिला की सारी कहानी मालूम चल गई.

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बच्चे को तोहफे में दी रेसिंग साइकिल, वजह जानने के बाद हो जाएंगे भावुक

मां ने अपने बेटे सुमित को महिला के बारे में सब कुछ बता दिया लेकिन महिला सुमित को अपनी बातों में फंसाने में कामयाब रही. उसने सुमित को अपने जाल में फंसा लिया और उसके साथ कैलिफॉर्निया चली गई. इस पूरे मामले में अमित ने राजकोट में, सुमित की मां ने पुणे में महिला के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज करा दिया है. वहीं दूसरी ओर, पहला पति निलय भी महिला के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कराने की योजना बना रहा है. बता दें कि इटखोरी पुलिस महिला के खिलाफ फर्जी पासपोर्ट के मामले में भी जांच भी कर रही है.