logo-image

विदेशी महिला होटल में करा रहा थी मसाज, होटलकर्मी ने किया कुछ ऐसा कि उड़ जाएंगे होश

थकान होने और शरीर को फिट रखने के लिए सभी मसाज का सहारा लेते हैं. मजाज शरीर की थकावट को दूर करने का काम करती है लेकिन भरतपुर में एक विदेशी महिला को मसाज कराना भारी पड़ गया.

Updated on: 27 Feb 2020, 07:09 PM

भरतपुर:

थकान होने और शरीर को फिट रखने के लिए सभी मसाज का सहारा लेते हैं. मजाज शरीर की थकावट को दूर करने का काम करती है लेकिन भरतपुर में एक विदेशी महिला को मसाज कराना भारी पड़ गया. हेरिटेज होटल में ठहरी एक विदेशी महिला टूरिस्ट ने मसाज की सेवा ली. होटलकर्मी ने मसाज की आड़ में जर्मनी से आई टूरिस्ट महिला के साथ अश्लील हरकत कर दी.

यह भी पढ़ेंः 56 साल के बॉस से 26 साल की लड़की का अफेयर, ब्रेकअप के बाद मिली ये सजा

राजस्थान के भरतपुर में केवलादेव राष्ट्रीय पक्षी उद्यान घूमने आई एक विदेशी पर्यटक हेरिटेज होटल लक्ष्मी विलास में रुकी हुई थी. महिला के साथ होटल में ही मसाज करने वाले कर्मचारी ने छेड़छाड़ किया. होटल कर्मी ने विदेशी महिला पर्यटक के साथ मसाज के नाम पर अश्लील हरकत करने की कोशिश की, जिसके बाद पीड़ित जर्मन महिला ने पुलिस को फोन पर सूचित किया और आरोपी होटल कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ेंः सुपरमॉडल ने तैयार किया फीमेल वियाग्रा, जानिए क्या है कीमत

29 साल की महिला पर्यटक होटल में ठहरी हुई थी. होटल में संचालित मसाज सेंटर में उसने मसाज कराई लेकिन मसाज करने वाले होटल कर्मी ने उसके साथ अश्लील हरकत की जिसका विदेशी महिला ने विरोध किया और पुलिस में मामला दर्ज कराया है. जर्मनी की महिला पर्यटक की शिकायत के बाद सिटी सीओ हवा सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर होटल में पहुंची और पीड़ित महिला पर्यटक के बयान दर्ज किए. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी होटल कर्मी संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.