logo-image

प्रेमी ने पहनाई 2 लाख रुपये की अंगूठी फिर आ बनी उंगली ही काटने की नौबत!

Unique Marriage: क्या हो अगर कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका को बड़े ही मन से 2 लाख रुपये की अंगूठी पहनाए और प्रेमिका की उंगली की काटने की नौबत आ बने. दरअसल ऐसी ही घटना का खुलासा हाल ही में हुआ है.

Updated on: 04 Jul 2022, 12:19 PM

highlights

  • प्रेमी ने दी थी 2 लाख रुपये की बेशकीमती अंगूठी
  • अगले ही दिन नीली पड़ गई थी प्रेमिका की उंगली
  • फायर फाइटर को बुलवा कर फिर कटवानी पड़ी

नई दिल्ली:

Unique Marriage: अक्सर प्रेमी सीरियस लव रिलेशनशिप के बाद अपने प्यार का इजहार प्रेमिका को अंगूठी पहना कर करते हैं. अगूंठी पहनना मतलब प्यार पर पक्की मोहर लगवाने जैसा होता है. क्या हो अगर कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका को बड़े ही मन से 2 लाख रुपये की अंगूठी पहनाए और प्रेमिका की उंगली की काटने की नौबत आ बने. दरअसल ऐसी ही घटना का खुलासा हाल ही में हुआ है. साउथ ईस्ट लंदन (South East London) के कपल को प्यार  की सौगात इतनी मंहगी पड़ी कि प्रेमिका की उंगली का ब्लड सर्कूलेशन ही रुक गया और उंगली नीली पड़ गई. 

2 लाख की अंगूठी बनी जी का जंजाल
साउथ ईस्ट लंदन (South East London) में रहने वाले विलिस ओरोमे नाम  के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पेरिएसा को शादी के लिए अनोखे अंदाज में प्रपोज किया. उसने पेरिएसा को भेंट में 2 लाख रुपये की कीमत तक पहना दी, बिना देरी किए पेरिएसा ने भी झटपट हां कर दी. पेरिएसा ने अंगूठी पहन तो ली लेकिन अगले ही दिन उसे अहसास हुआ कि उंगली में ब्लड सर्कूलेशन नहीं हो रहा. अंगूठी इतनी टाइट थी कि वह उसे निकाल भी नहीं पा रही थी.

पेरिएसा की उंगली नीली पड़ने लगी थी. उसने बहुत कोशिशें कीं पर अंगूठी टस से मस ना हुई. साबुन, तेल सब अपनाने पर भी उंगली नहीं निकली तो उसकी हालत खराब होने लगी. बात उंगली ही कटवाने की नौबत पर आ गई. अंत ने पेरिएसा ने फायर ब्रिगेड को बुलाना समझदारी समझा और बिना देरी किए 2 लाख की अंगूठी कटवा ली. 

ये भी पढ़ेंः एक डॉक्टर की मौतः तेरहवीं के दिन मिली मनचाहे तबादले की सूचना

प्रेमी जोड़ा शादी कर चुका है पुरानी बात का किया अब खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विलिस ओरोमे- पेरिएसा साल 2019 में ही शादी कर चुके हैं. कपल ने हाल ही में अपनी शादी से पहला जुड़ा ये अजीबोगरीब किस्सा शेयर किया. बता दें पेरिएसा पेशे से एक वेडिंग प्लानर हैं. यह भी बता दें ओरेम की दी अंगूठी को कपल ने फिर से रिसाइज करवा लिया था और इसमें उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ. लेकिन कपल के लिए ये किस्सा हमेशा के लिए यादगार बन गया.