News Nation Logo
Banner

हवाई जहाज में बगल की सीट पर बैठे नौजवान को देखकर महिला ने किया ऐसा काम कि...

एक सुंदर महिला हवाई जहाज में घुसी और अपनी सीट पर पहुंची तो उसने देखा कि उसके पास वाली सीट पर एक नौजवान बैठा था, लेकिन

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 12 Apr 2019, 05:02:12 PM
प्रतिकात्‍मक चित्र

प्रतिकात्‍मक चित्र

नई दिल्‍ली:

एक सुंदर महिला हवाई जहाज में घुसी और अपनी सीट पर पहुंची तो उसने देखा कि उसके पास वाली सीट पर एक नौजवान बैठा था, लेकिन उस नौजवान के दोनों हाथ नहीं थे. महिला उस नौजवान के साथ यात्रा करने को बिल्‍कुल तैयार नहीं थी. उसने अपनी परेशानी एयर होस्‍टेस से बताई.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: बाजारों में जल्द आएगा ये अनोखा कंडोम, पार्टनर की सहमति के बिना नहीं खुलेगा पैकेट

महिला ने एयरहोस्टेस से दूसरी सीट के लिए गुजारिश की. एयरहोस्टेस ने महिला से सीट बदलने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह बिना हाथ वाले युवक के पास नहीं बैठ सकती है. एयरहॉस्टेस ने महिला के लिए दूसरी सीट तलाशी, लेकिन थोड़ी देर बाद उसने कहा कि मैडम इकॉनमी क्लास में कोई सीट नहीं है, लेकिन हमारे पैसेंजर की सुविधा का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है. इसलिए मैं अपने क्रू-मेंबर्स से बात करने के बाद आपकी सहायता कर सकती हूं.

यह भी पढ़ेंः अरे! एक मिनट में दुनिया में इतना कुछ हो जाता है, जानकर आप रह जाएंगे हैरान

एयरहोस्टेस वहां से चली गई और कुछ देर बाद लौट कर आई तो महिला से कहा- मैडम आज हमारे क्रू-मेंबर्स ने मिलकर फैसला किया है कि हम अपने एक पैसेंजर को इकॉनमी से बिजनेस क्लास में शिफ्ट करने वाले हैं. इसके बाद एयरहोस्टेस युवक के पास पहुंची और कहा- हम नहीं चाहते कि आप एक संकीर्ण सोच वाली महिला के साथ बैठकर यात्रा करें.

यह भी पढ़ेंः 'पति' को नई बीवी के साथ देख भड़क उठी महिला, FB पर लिखी ऐसी बात.. कोर्ट ने सुना दी ये भयानक सजा

युवक ने एयरोस्टेट से कहा कि मैं पहले फौज में था. एक एक्सीडेंट में मेरे दोनों हाथ खराब हो गए. जब उस महिला ने यह बात सुनी तो वह बहुत दुखी हुई. लेकिन आपके क्रू मेंबर के विचार जानकर मुझे बहुत अच्छा लगा. प्लेन में बैठे सभी खड़े हो गए और उन्होंने फौजी नौजवान और क्रू-मेंबर्स के लिए तालियां बजाईं. यह सब देखकर सुंदर महिला को शर्मिंदा होना पड़ा और वह चुपचाप अपनी सीट पर बैठ गई.

First Published : 12 Apr 2019, 05:02:03 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो