News Nation Logo

बेटी की सहेली को नहाता देख बिगड़ी दरिंदे बाप की नीयत, घुस गया बाथरूम में और फिर...

बाथरूम में लड़की का पिता जा घुसा और उसकी सहेली के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. बेटी की सहेली ने दरिंदे का विरोध किया लेकिन वह नहीं माना और हैवानियत को जारी रखा.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Aug 2019, 10:55:07 AM
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-93 से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्थित एक शख्स घर आई बेटी की सहेली के साथ ही अश्लील हरकतें करने लगा. हालांकि बेटी की समझदारी की वजह से उसके खतरनाक मंसूबों पर पानी फिर गया. पूरा मामला नोएडा सेक्टर-93 की जेजे कॉलोनी का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की की 19 वर्षीय सहेली उसके घर आई हुई थी. बुधवार की शाम को जब वह नहाने के लिए बाथरूम में गई तो अंदर से कुंडी लगाना भूल गई.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 1 रुपये में इस शहर में मिलेगा भरपेट खाना, मेन्यू में होंगी ये चीजें

कुछ ही देर बाद बाथरूम में लड़की का पिता जा घुसा और उसकी सहेली के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. बेटी की सहेली ने दरिंदे का विरोध किया लेकिन वह नहीं माना और हैवानियत को जारी रखा. मामला बिगड़ता देख सहेली ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद दरिंदे की बेटी बाथरूम में जा पहुंची और अपने दरिंदे पिता से भिड़ गई. लड़की ने अपने सहेली को जैसे-तैसे दरिंदे पिता के चंगुल से छुड़ाया और समझदारी का परिचय देते हुए तुरंत पुलिस को फोन कर दिया.

ये भी पढ़ें- संन्‍यास का फैसला वापस लेकर टीम इंडिया के लिए फिर खेलता दिख सकता है यह धाकड़ बल्‍लेबाज

लड़की की शिकायत पर कोतवाली फेज 2 पुलिस बिना समय गंवाए वहां जा पहुंची लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही आरोपी दरिंदा बाप वहां से फरार हो चुका था. लड़की की सहेली ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने न सिर्फ उसके साथ अश्लील हरकतें की बल्कि साथ उसके साथ मारपीट भी की. लड़की का कहना है कि उसके पिता नशेड़ी हैं और अकसर शराब पीकर घर आते हैं और उसके साथ भी मारपीट करते हैं. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2019, 10:55:07 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.