News Nation Logo
Banner

शराब के नशे में धुत पिता ने जवान बेटी के साथ की ऐसी हैवानियत, कांप जाएगी रूह

एसपी ने बताया कि वारदात के समय अनीता की मां बिट्टन खेत में चारा काटने गई थी और उसका छोटा भाई सुनील मवेशी चरा रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Nov 2020, 01:33:34 PM
jail

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. हमीरपुर के मौदहा कस्बे में एक शराबी पिता ने अपनी बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने राजमिस्त्री का काम करने वाले रमेश प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है. हमीरपुर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने शनिवार को बताया, "मौदहा कस्बे के कुम्हरौड़ा मोहल्ला (श्यामनगर) तिंदुही रोड पर शुक्रवार दोपहर करीब 3.30 बजे रमेश प्रजापति ने शराब के नशे में अपनी बेटी अनीता (22 साल) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.''

बेटी की हत्या करने के बाद रमेश पूरे मोहल्ले में तमंचा लहराकर दहशत फैलाता रहा. पुलिस ने बताया कि रमेश मे अनिता की गर्दन और सिर पर कुल्हाड़ी से हमला किया था, जिससे उसकी मौत हुई. उन्होंने बताया, "पुलिस को पहले सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शराब के नशे में तमंचा लहराकर इलाके में दहशत फैला रहा है. फिर कुछ देर बाद दूसरी सूचना मिली कि रमेश की बेटी का शव उसके घर में पड़ा है. किसी ने उसकी हत्या कर दी है."

एसपी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने रमेश को पकड़ लिया और पूछताछ की. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में रमेश ने अपनी बेटी की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया. जिसके बाद पुलिस ने रमेश को हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी, तमंचा और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने बताया कि घटना के समय मृतका की मां बिट्टन खेत में चारा काटने गई थी और उसका छोटा भाई सुनील मवेशी चरा रहा था. घटना के वक्त घर में रमेश और अनिता ही मौजूद थे.

अधिकारी ने कि बेटी की हत्या के बाद रमेश अपने एक पड़ोसी के घर गया था और कहा कि किसी ने उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है. पड़ोसी जब उसके घर देखने गया तो रमेश ने तमंचा लगाकर उसे बंधक बनाने की कोशिश की. हालांकि, पड़ोसी रमेश के चंगुल से भाग निकला और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी. इस मामले में रमेश के ससुर ने उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है.

मौदहा की पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सौम्या पांडेय ने बताया कि "पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और घटना के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है.

First Published : 21 Nov 2020, 01:32:43 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो