logo-image

पिता ने फोन पर पूछा था हाल, थोड़ी देर बाद ही आ गई बेटी की मौत की खबर

मृतका के पिता ने ससुराल वाले पर हत्या करने का लगाया आरोप. पिता ने दहेज की खातिर बेटी को मौत के घाट उतार देने का आरोप लगाया है.

Updated on: 30 Apr 2020, 04:59 PM

दुमका:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन में घरेलू हिंसा की खबरें लगातार सामने आ रही है. छोटी छोटी चीजों को लेकर महिलाओं पर अत्याचार होने की खबरें लगातार सुनने को मिल रही है. दुमका (Dumka) जिले के सरैयाहाट प्रखंड के कोरडीहा गांव में एक विवाहित महिला की रहस्यमय ढंग से मौत. मृतका के पिता ने ससुराल वाले पर हत्या करने का लगाया आरोप. पिता ने दहेज की खातिर बेटी को मौत के घाट उतार देने का आरोप लगाया है. वहीं ससुराल वाले अचानक किसी बीमारी से मौत होने की बात कह रहे हैं. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: हवा के झोंके ने छीन लीं 5 जिंदगी, रिश्तेदारी से लौटा रहा था परिवार, रास्ते में हुआ खौफनाक हादसा

दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के कोरडीहा गांव में निशा देवी नाम की एक महिला की अचानक रहस्यमय मौत से पिता को हिला कर रख दिया है. पिता को क्या पता था कि जिस बेटी को थोड़ी देर पहले बात की है, उसकी अचानक मौत हो गई है. पिता को इस बात का थोड़ा भी विश्वास नहीं हुआ की बेटी की मौत किसी बीमारी से हुई है. मृतका के पिता गिरजा कुंवर ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि दहेज के खातिर मेरी बेटी को प्रताड़ित कर मौत के घाट उतार दिया है.

यह भी पढ़ें: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने माना, तबलीगी जमात ने फैलाया राज्य में कोरोना

दरअसल, जरमुंडी थाना क्षेत्र के कन्हैयापुर गांव की निशा देवी की शादी वर्ष 2016 में सरैयाहाट थाना क्षेत्र के कोरडीहा गांव के गुड्डू राय के साथ हुई थी. शादी के बाद कुछ दिनों तक पति पत्नी का संबंध मधुर था. इस दरम्यान दोनों का एक बच्चा भी हो गया. लेकिन, इधर कुछ दिनों से दहेज को लेकर विवाद बढ़ने लगा. इसको लेकर अक्सर निशा द्वारा पिता को फोन पर बताया जाता था. मौत के दिन बेटी ने पिता को मायके जाने के लिए फोन किया, लेकिन फोन कट गया. बाद में पति ने बेटी के बीमार होने की फोन पर बात कही. जब बेटी की ससुराल गया तो आंगन में बेटी का शव पड़ा था.

उधर, सास और ससुर ने पूरी मामले को गलत बताया है और कहा कि बहू की मौत अचानक पेट दर्द और उल्टी होने के वजह से हुई है. फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस तफ्तीश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना संभव है.