logo-image

मशहूर बिजनेसमैन का कोबरा से हो गया सामना... जाने फिर क्या हुआ

यह रोमांचक तस्वीर (@sridharvembu) नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है..साथ ही कैप्शन में बताया गया है कि 12 फीट लंबे एक दुर्लभ किंग कोबरा ने हमसे मुलाकात की...

Updated on: 22 Sep 2021, 04:23 PM

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • बिजनेसमैन श्रीधर वेम्बू ने खुद ही ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
  • यूजर्स के अजब-गजब आ रहे रिएक्शन्स 

New delhi:

सांप के नाम से ही मन में डर बैठ जाता है... लेकिन जब आपका सामना अचानक किसी 12 फिट लंबे किंग कोबरा (king kobra) से हो जाए तो क्या होगा? जी हां फेमस बिजनेसमैन श्रीधर वेम्बूने खुद आप बीती ट्विटर पर शेयर की है.. तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.. तस्वीर देखकर आप भी सिहर जाएंगे. क्योंकि इतना भयंकर कोबरा शायद ही पहले आपने कभी देखा हो.. तमिलनाडु में 12 फीट लंबे एक किंग कोबरा से हुई इस तरह की मुठभेड़ का जिक्र लोगों को ट्विटर पर रोमांच दे रहा है. अब तक ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक्स किया है. साथ रिट्वीट करने वालों की संख्या भी सैंकड़ों में हैं.. खैर जो भी हो कोबरा का अचानक मिलना भयानक तो होता ही है.. 

यह भी पढें :कुत्ते और बिल्ली ने एक साथ बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड.. जाने ऐसा क्या किया ?

दरअसल, यह रोमांचक तस्वीर (@sridharvembu) नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है..साथ ही कैप्शन में बताया गया है कि 12 फीट लंबे एक दुर्लभ किंग कोबरा ने हमसे मुलाकात की... हमारे भयानक स्थानीय वन रेंजर पहुंचे और इसे पास की पहाड़ियों में छोड़ने के लिए पकड़ लिया..आपको बतादें कि श्रीधर वेम्बू (Zoho CEO) व मशहूर बिजनेसमैन हैं. जिन्होने खुद तस्वीर को शेयर कर लोगों को कोबरा से मुलाकात का जिक्र किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ज़ोहो कॉर्पोरेशन के सीईओ और संस्थापक श्रीधर वेम्बू और वन रेंजरों का एक समूह सांप को पकड़े हुए दिख रहा है. बस इसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीर देखकर एक यूजर ने लिखा है कि बहुत ही डरावना है..मुझे नहीं पता था कि यहां कोबरा भी होते हैं. हालाकि एक व्यक्ति ने  ट्वीट में सांप-स्पॉटिंग उत्सव की आलोचना की है. लेकिन वेम्बु के जवाब के बाद उसने अपना कमेंट्स हटा लिया है. तस्वीर को अब तक तकरीबन चार हजार लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही दर्जनों लोगों ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स भी साझा किए हैं.