logo-image

VIDEO: पति के दिन-रात Sex से परेशान होकर बोलीं पत्नी, सरकार ने Lock Down सेक्स के लिए नहीं किया है

सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से वो कहीं किसी से भी मिलने नहीं जाते हैं. इस दौरान पति लगातार अपनी पत्नी के साथ सेक्स करता रहता है. पति की इस आदत से परेशान होकर पत्नी ने अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है.

Updated on: 16 Apr 2020, 04:57 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में कोविड -19 (COVID-19) नामके वायरस ने आतंक मचा रखा है. इस वायरस से बचने का एक ही तरीका है कि आप लोगों के संपर्क में आने से बचें और अपने घरों में बंद रहे. बचाव के इस फॉर्मूले को देखते हुए पूरी दुनिया ने इससे बचने के लिए अपने-अपने देशों में लॉक डाउन (Lock Down) किया है. इस लॉकडाउन के बाद से दुनिया भर में लोगों का आम जनजीवन थम सा गया है. दुनिया भर में इस वायरस से बचने का एक ही तरीका दिखाई दे रहा है वो है लॉक डाउन (Lock Down) का. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसी फॉर्म्यूले पर देश में कोविड -19 (COVID-19) को सीमित कर रखा है.

वहीं आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान आप अपने घरों में क्या कर रहे हैं इससे काफी लोगों को तो बहुत मजा आ रहा है जबकि उन्हीं के घर में अन्य लोगों को उनकी इन हरकतों की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अफ्रीका द्वीप के एक देश घाना में एक दंपति लॉकडाउन के दौरान अपने घर में बंद है. सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से वो कहीं किसी से भी मिलने नहीं जाते हैं. इस दौरान पति लगातार अपनी पत्नी के साथ सेक्स करता रहता है. पति की इस आदत से परेशान होकर पत्नी ने अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है. साथ ही पति की आदतों से तंग आकर सरकार से लॉकडाउन को हटा लेने तक की डिमांड कर दी है.

सौजन्य- यूट्यूब

लॉकडाउन के दौरान दिन-रात लगातार सेक्स से परेशान ऐसी ही दक्षिण अफ्रीका की एक महिला ने अपना दर्द बयां किया है. अफ्रीकी देश घाना की इस महिला ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए सरकार से लॉकडाउन खत्म करने की अपील की है. ये वीडियो यूट्यूब, ट्विटर और सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर दौड़ रहा है. इस वीडियो में एक महिला लॉकडाउन के दौरान अपने पति द्वारा बार-बार सेक्स की डिमांड से तंग आकर अपना दुख बयां कर रही है.

यह भी पढ़ें-Lock Down 2.0: COVID-19 मरीजों की संख्या 11 हजार के पार पहुंची : स्वास्थ्य मंत्रालय

पत्नी की सरकार से अपील लॉकडाउन खत्म करो या पति को काम पर भेजो
ऐसे घरों में बंद महिलाओं ने सरकार से मांग की है कि वो इन देशों में लॉकडाउन बंद करें या फिर उनके पतियों को काम पर भेजें. आपको बता दें कि घाना में अब तक 500 से भी ज्यादा लोग कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. इनमें से 8 लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. आपको बता दें कि अफ्रीकी देश घाना में अप्रैल के पहले सप्ताह में कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था.

'लॉकडाउन सेक्स के लिए थोड़े किया गया?'
सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में पति से प्रताड़ित महिला बोल रही है, ' जैसे ही मेरी नींद खुलती है पति सेक्स के लिए तैयार दिखाई देता है. पहले पति को संतुष्ट करो फिर उसके बाद खाना बनाओ और थोड़ी ही देर में खाना खाने के बाद वो फिर आपको सेक्स के लिए तैयार मिलेगा. महिला ने वीडियो में आगे कहा कि आखिरकार सरकार ने ये लॉकडाउन सेक्स के लिए थोड़े ही किया है. ये लॉकडान सोशल डिस्टेंसिंग को मेनटेन करने के लिए किया गया है न कि घर में लगातार पत्नी के साथ सेक्स के लिए.

बहुत ज्यादा सेक्स की वजह से हालात खराब हुई
अफ्रीका द्वीप के घाना देश की लोकल न्यूज वेबसाइट्स ने इस महिला के वीडियो को शेयर करते हुए खबरें लगाई हैं. इस महिला ने बताया कि उसके पति ने बेपनाह सेक्स करते हुए उसकी हालत खराब कर दी है. महिला ने बताया कि पति ने सेक्स की इंतहां पार कर दी है. वो घर से भागकर अपने ऑफिस पहुंची और वहां उसने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में उस महिला ने अपना दुख बयां किया साथ ही उसने ये भी कहा कि हो सकता है सरकार उसकी इस परेशानी को देखते हुए उसे लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर माफ कर दे.

यह भी पढ़ें-पाकिस्तान में कोविड-19 को लेकर अब आंशिक लॉकडाउन, कई क्षेत्रों को मिली छूट

महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
अफ्रीका द्वीप के देश घाना की एक महिला ने सरकार से लॉकडाउन खत्म करने की अपील की है. वायरल वीडियो में इस महिला ने इसका कारण भी बताया है कि वो क्यों इस बात की डिमांड कर रही है कि सरकार लॉकडाउन हटा ले. दरअसल घाना में सरकार ने अप्रैल के पहले सप्ताह में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इससे निपटने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. जिसकी वजह से सब लोग घरों में ही कैद हो गये हैं ऐसे में इस महिला ने सरकार से अपील की है वो अपने पति द्वारा दिनभर बार-बार सेक्स डिमांड से परेशान हो गई है. उसने सरकार से मांग की है कि या तो सरकार लॉकडाउन हटा ले या फिर पतियों को काम पर बुला ले.