logo-image

Mercedes प्लांट में JCB का तांडव, पलक झपकते कबाड़ हो गईं 44 करोड़ की गाड़ियां

38 साल के एक पूर्व कर्मचारी ने पहले तो कंस्ट्रक्शन फर्म से बुल्डोजर चुराया और फिर उसे लेकर मर्सिडीज के प्लांट में जा घुसा.

Updated on: 05 Jan 2021, 02:22 PM

नई दिल्ली:

आमतौर पर कंपनी से नाराजगी के बाद कर्मचारी वहां से इस्तीफा दे देता है. यदि बहुत ज्यादा हुआ तो उसकी बॉस के साथ तीखी बहस और मारपीट भी हो जाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सनकी कर्मचारी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है. स्पेन के विक्टोरिया से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी के 10 दिन बाद भी हो रहा था दर्द, अल्ट्रासाउंड में दिखी ऐसी चीज..पैरों तले खिसक गई जमीन

जी हां, विक्टोरिया स्थित मर्सिडीज के प्लांट में काम करने वाले एक शख्स ने वहां ऐसा तांडव मचाया, जिसे देखने के बाद आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. खबरों के मुताबिक, 38 साल के एक पूर्व कर्मचारी ने पहले तो कंस्ट्रक्शन फर्म से बुल्डोजर चुराया और फिर उसे लेकर मर्सिडीज के प्लांट में जा घुसा. प्लांट में घुसने के बाद शख्स ने वहां मौजूद करीब 50 चमचमाती नई कारों का कबाड़ा बना दिया. शख्स ने बुल्डोजर की मदद से कुछ गाड़ियों को कुचला तो कुछ को उठाकर पटक दिया.

ये भी पढ़ें- शादी के दो साल बाद मां बनी महिला, पति बोला- बिना सुहागरात कैसे हुआ बच्चा

क्षतिग्रस्त की गई गाड़ियों में 'मर्सिडीज बेन्ज सी क्लास' और 'इलेक्ट्रिक विटोस' भी शामिल हैं. शख्स द्वारा मचाए गए तांडव की वजह से जर्मन कंपनी मर्सिडीज को करीब 6 मिलियन डॉलर (43.8 करोड़ रुपये) का नुकसान हुआ है. पुलिस ने मर्सिडीज के पूर्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि वह 2016 और 2017 के दौरान मर्सिडीज की साइट पर काम करता था.