logo-image

ब्रेकअप के बाद सनकी आशिक ने की शर्मनाक हरकत, हैरान कर देगा मामला

छात्रा ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड संजय के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि संजय ने ब्रेकअप के बाद न सिर्फ उसकी स्कूटी में आग लगा दी बल्कि उसे जान से मारने की भी धमकी दी है.

Updated on: 07 Feb 2021, 03:44 PM

highlights

  • कर्नाटक के बेंगलुरू का मामला
  • लड़की और उसकी मां को दी जान से मारने की धमकी
  • लड़के ने पूर्व प्रेमिका की स्कूटी में लगाई आग

बेंगलुरू:

प्यार में धोखा खाए आशिकों की तमाम कहानियां देखने और सुनने को मिल जाती हैं. ज्यादातर मामलों में देखा जाता है कि प्यार में ठोकर खाए आशिक अपनी 'धोखेबाज' प्रेमिकाओं से बदला लेने के लिए आईएएस, आईपीएस की तैयारी करना शुरू कर देता है. इसके अलावा कुछ आशिक ऐसे भी होते हैं जो हिंसा पर भी उतर आते हैं. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसे आशिक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपनी प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसकी स्कूटी में ही आग लगा दी. इतना ही नहीं, इस शख्स ने अपनी प्रेमिका को जान से मारने की धमकी भी दे डाली.

पूरा मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू का है. यहां एक छात्रा ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड संजय के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि संजय ने ब्रेकअप के बाद न सिर्फ उसकी स्कूटी में आग लगा दी बल्कि उसे जान से मारने की भी धमकी दी है. विद्यारण्यपूरा जिले की रहने वाली लड़की ने बताया कि करीब एक साल पहले उसकी मां ने उनके रिलेशनशिप पर आपत्ति जताई थी.

मां की आपत्ति के बाद लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सभी रिश्ते तोड़ दिए थे. ब्रेकअप के बाद संजय अजीबो-गरीब हरकतें करने लगा. लड़की ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह उसे लगातार मेंटली टॉर्चर कर रहा है. छात्रा की मानें तो बीते महीने 12 जनवरी को वह उसके घर आ गया था और उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. इतना ही नहीं, सनकी आशिक ने घर आकर लड़की की मां को भी जान से मारने की धमकी देकर गया था. छात्रा ने पुलिस से कहा कि वह अब उससे रिश्ता तो दूर बातचीत भी नहीं करना चाहती है.

लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि संजय ने बीती 2 फरवरी को उसकी स्कूटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. लड़की ने बताया कि उसकी स्कूटी घर के बाहर खड़ी थी. लड़की ने कहा सीसीटीवी फुटेज मे संजय उसकी स्कूटी में आग लगाता हुआ दिखाई दे रहा है. फिलहाल, पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.