logo-image

नेचुरल ब्यूटी के दम पर England Beauty Pageant के फाइनल में बनाई जगह, हुस्न ऐसा कि दंग रह जाएंगे आप

England Beauty Pageant Participant Melisa Raouf: बात जब खूबसूरती को स्टेज पर लाने की हो तो कोई भी लड़की सुंदर दिखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती. वहीं यह 94 साल में पहली बार ऐसा था जब इंग्लैंड ब्यूटी पेजेंट के स्टेज पर कोई महिला बिना मेकअप के उतरी हो.

Updated on: 29 Aug 2022, 04:21 PM

नई दिल्ली:

England Beauty Pageant Participant Melisa Raouf: लड़कियों के बारे में कहा जाता है कि वह हुस्न की मल्लिका होती हैं. खुदा ने  अच्छा-खासा टाइम लेकर उन्हें बनाकर धरती पर भेजा है. वहीं काजल मशकारा और लिपस्टिक हर महिला की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं. क्यों कि कहा ये भी जाता है कि बिना मेकअप के भी कोई  लड़की बहुत ज्यादा आकर्षक और खूबसूरत नहीं लग सकती है. बात जब खूबसूरती को स्टेज पर लाने की हो तो कोई भी लड़की सुंदर दिखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती. तमाम तरह के ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया भी जाता है जहां हर भाग लेनी महिला की असल सुंदरता को मापा जाता है. ऐसा ही किस्सा कुछ इंग्लैंड ब्यूटी पेजेंट (England Beauty Pageant) का भी रहा. लेकिन यहां एक 20 वर्षीय महिला ने अपनी सुंदरता से सब का दिल जीत लिया. खास और अलग बात ये थी कि ब्यूटी कॉन्टेस्ट (England Beauty Pageant) के स्टेज पर उतरी 20 साल की मेलिसा राउफ (Melisa Raouf)अपनी खूबसूरती को बिना किसी मेकअप के प्रदर्शित कर रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mel❤️ (@melisaraouf)

हुस्न ऐसा कि हर कोई हो रहा कायल
मेलिसा राउफ (Melisa Raouf) ने अपनी नेचुरल खूबसूरती के दम पर ही इस कॉन्टेस्ट (England Beauty Pageant) के फाइनल राउंड में अपनी जगह बना ली है. हैरानी भरा ये कि मेलिसा राउफ (Melisa Raouf) ने पूरे कॉन्टेस्ट में एक बार के लिए भी  मेकअप इस्तेमाल नहीं किया. सेमिफाइनल के दौरान भी वह बिना मेकअप के स्टेज पर उतरीं और इस तरह फाइनल में भी जगह बना ली है. दरअसल मेलिसा राउफ (Melisa Raouf)का ऐसा करना चौंकाने वाला इसलिए भी है क्यों कि यह 94 साल में पहली बार ऐसा था जब इस स्टेज पर कोई महिला बिना मेकअप के उतरी हो.

ये भी पढ़ेंः रोज- रोज नहीं बनाती महिला घर का खाना, 8 महीने का कर रखा एक ही बार में जुगाड़

भीतरी खूबसूरती के दम भी जीतूंगी खिताब
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फाइनल में जगह बना लेनी वाली मेलिसा राउफ (Melisa Raouf) भीतरी खूबसूरती से सब का दिल जीतना चाहती है. इसलिए उन्होंने बिना मेकअप के ही कॉन्टेस्ट में भाग लेने का निर्णय ले लिया था. मेलिसा राउफ (Melisa Raouf)का कहना है कि वह फाइनल में भी इसी तरह से पेश होंगी. इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आखिरी राउंड 17 अक्टूबर को होना तय हुआ है.