logo-image

एयरपोर्ट पर युवती की खो गई इंगेजमेंट रिंग, फिर हुआ कुछ ऐसा लड़की हो गई भावुक

. सिक्योरिटी चेक होने के बाद उन्हें पता लगा कि उनकी इंगेजमेंट डायमंड रिंग खो गई है. उसने रिंग खोजने की बहुत कोशिश की . लेकिन जब नहीं मिला तो उसने सीआईएसएफ से इसकी शिकायत की.

Updated on: 15 Sep 2021, 08:03 AM

नई दिल्ली :

इंगेजमेंट रिंग किसी भी शख्स के लिए बेहद ही खास होती है. वो जीवन भर इस रिंग को अपनी उंगली में पहन कर रखना चाहता है. ये रिंग उसके एक से दो होने की निशानी होती है. लेकिन अगर ये रिंग खो जाए तो बड़ा ही दुख होता है. उसे ढूंढन के लिए हम तमाम कोशिश करते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर दिल्ली के एयरपोर्ट से सामने आई. जहां एक युवती की इंगेजमेंट डायमंड रिंग खो गई. वो उसे पाने के लिए बेचैन हो गई. कोलकाता जा रही युवती पहले अपने स्तर पर अंगूठी को ढूंढा और जब नहीं मिला तो उसने इसकी शिकायत एयरलाइंस की महिला स्टाफ और सीआईएसएफ से की. 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मामला सोमवार रात करीब 2.30 बजे का है. युवती टर्मिनल 2 पर कोलकाता के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थी. सिक्योरिटी चेक होने के बाद उन्हें पता लगा कि उनकी इंगेजमेंट डायमंड रिंग खो गई है. उसने अपने स्तर पर जांच की लेकिन जब नहीं मिला तो परेशान लड़की ने एयरलाइंस की महिला स्टाफ और सीआईएसएफ से शिकायत की.

इसे भी पढ़ें:आज लांच हो रही वाहनों की BH Series नंबर प्लेट, जानें लोगों को कैसे होगा फायदा 

कुछ देर बाद सीआईएसएफ ने लड़की की वह रिंग ढूंढ निकाली. यह टर्मिनल-2 में खो गई थी. रिंग की कीमत करीब चार लाख रुपये बताई गई है.लड़की द्वारा रिंग की पहचान बताए जाने के बाद वह रिंग उन्हें दे दी गई. रिंग पाकर लड़की भावुक हो गई और उसने सीआईएसएफ और एयरलाइंस की महिला को धन्यवाद दिया. उसके लिए रिंग की कीमत से ज्यादा किसी का प्यार उससे जुड़ा था वो मायने रखता था.