News Nation Logo

4 किलो की बुलेट थाली खाओ, बुलेट बाइक इनाम में पाओ

कोरोना महामारी से रेस्‍टोरेंट कारोबार को भारी नुकसान हुआ और अब जब कोरोना का संक्रमण कुछ कम हुआ है और देश पूरी तरह अनलॉक होने की राह पर है तो भी लोग सामाजिक दूरी के नियमों और संकोच के चलते बाहर खाने से बच रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 24 Jan 2021, 08:06:19 PM
bullet thali

4 किलो की बुलेट थाली खाओ, बुलेट बाइक इनाम में पाओ (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

कोरोना महामारी से रेस्‍टोरेंट कारोबार को भारी नुकसान हुआ और अब जब कोरोना का संक्रमण कुछ कम हुआ है और देश पूरी तरह अनलॉक होने की राह पर है तो भी लोग सामाजिक दूरी के नियमों और संकोच के चलते बाहर खाने से बच रहे हैं. ऐसी स्‍थिति में पुणे के पास के एरिया में स्थित एक रेस्टोरेंट मालिक ने अनोखा तरीका अपनाया है. उनके इस तरीके से रेस्‍टोरेंट में ग्राहकों की लाइन लगी रहती है.

अतुल वाईकर पुणे के पास वडगांव मावाल क्षेत्र में शिवराज रेस्टोरेंट चलाते हैं. उन्‍होंने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक ऑफर दिया है. ऑफर की खास बात यह है कि जो ग्राहक स्पेशल मांसाहारी थाली में परोसा गया सारा खाना खा जाएगा, उसे दो लाख रुपए की रॉयल एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल इनाम में दी जाएगी. इस थाली को बुलेट थाली नाम दिया गया है. 

इसके लिए शर्त यह है कि ग्राहक को अकेले यह थाली 60 मिनट के अंदर चट करनी होगी. अतुल वाईकर ने 5 नयी रॉयल एनफील्‍ड बुलेट बाइक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी भी कर रखी हैं और अपने मेन्यू कार्ड में भी इस बात का जिक्र किया है. 

क्‍या परोसा जाएगा बुलेट थाली में : 2500 रुपये कीमत वाली बुलेट थाली में मटन और मछली के 12 तरह के व्यंजन परोसे जाएंगे. इनमें तंदूरी चिकन, सूखा मटन, हरा मटन, चिकन मसाला और फ्राइड मछली आदि शामिल है. 4 किलो वजन वाली वो थाली 55 लोग मिलकर तैयार करते हैं. 

एक आदमी ने जीत ली बाजी : अब तक इस प्रतियोगिता को एक ही आदमी जीत पाया है. अतुल वाईकर के अनुसार, महाराष्ट्र में सोलापुर जिले के सोमनाथ पवार ने एक घंटे से भी कम समय में बुलेट थाली खाकर रॉयल एनफील्‍ड बुलेट बाइक हासिल कर ली. 

First Published : 24 Jan 2021, 08:06:19 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.