logo-image

2 क्वार्टर के बाद भी नहीं चढ़ा नशा! शराबी ने Home Minister को कर दी शिकायत

Drunkard Wrote Letter To State Home Minister: सुनने में कुछ अटपटा सा लग रहा होगा और बात कुछ हजम भी नहीं हो रही होगी. दरअसल ये मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से आ रहा है. एक शराबी ने यहां 2 क्वार्टर चढ़ा कर भी नशा ना होने का दावा किया है.

Updated on: 08 May 2022, 10:14 AM

highlights

  • शख्स 20 सालों से शराब पी रहा है
  • शराब में ठेकेदार पानी मिला रहा है

नई दिल्ली:

Drunkard Wrote Letter To State Home Minister: शराबियों की शराब की सनक उन्हें खुले रोड पर बेपरवाह होकर सोने के लिए मजबूर कर देती है. ऐसा आपने कई बार देखा भी होगा कि शराबी बेफ्रिक होकर कुछ भी कर जाते हैं. इसी कड़ी में आज आपको ऐसे शराबी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कुछ ऐसी हरकर कर दी कि आपको भी एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल हो जाएगा. इस शराबी ने शराब का नशा न चढ़ने की शिकायत राज्य के गृह मंत्री से कर डाली है. सुनने में कुछ अटपटा सा लग रहा होगा और बात कुछ हजम भी नहीं हो रही होगी. दरअसल ये मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से आ रहा है. एक शराबी ने यहां 2 क्वार्टर चढ़ा कर भी नशा ना होने का दावा किया है. उसने बिना नशे में आए होम मिनिस्टर को इसके लिए चिठ्ठी तक लिख डाली है.

दो घूंट नहीं साहब ये दो क्वार्टर की चाल है
उज्जैन में एक शख्स ने शराब में मिलावट की शिकायत की है. शिकायत के लिए बकायदा शराबी ने राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) को चिठ्ठी तक लिख डाली है. शख्स का दावा है कि पूरी बोतल पीने के बाद भी उसे नशा नहीं हुआ है. उज्जैन का रहना वाला शख्स पिछले 20 सालों से शराब पी रहा है. उसने राज्य के मंत्री (Narottam Mishra Minister of Parliamentary Affairs of Madhya Pradesh) से शिकायत की है कि शराब में ठेकेदार पानी मिला रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः सूट- बूट पहनकर रोड पर खड़े होकर खिलाता है टिक्की- चाट, शख्स की अनोखी कहानी कर देगी दंग 

नहीं सुनी बात तो चला जाउंगा कंज्यूमर फोरम
लोकेंद्र सोठिया नाम के इस शख्स का कहना है कि प्रशासन शराब के ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाही करे. उसने आवेदन स्वीकार नहीं किए जाने पर कंज्यूमर कोर्ट में जाने की बात कही है. बता दें इस पर संबंधित विभाग ने लोकेंद्र की शिकायत को हल्के में नहीं लिया है, अधिकारियों ने उन्हें उचित कार्रवाही का आश्वासन दिया है.