logo-image

नशे में धुत होकर अनजान घर में जा घुसा शख्स, पुलिस पहुंची तो मिली लाश

पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्हें वह आदमी बेहोश मिला और बाद में पुष्टि हुई कि वह मर चुका है. शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं हैं, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह पता चलेगी.

Updated on: 18 Aug 2020, 06:11 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पुणे से एक व्यक्ति की मौत का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मंगलवार को नशे में धुत एक 27 वर्षीय व्यक्ति एक घर में जा घुसा. जिसके बाद उस घर में रह रहे लोगों ने उसे वहीं पकड़कर रस्सी से बांध दिया. शख्स को रस्सी से बांधने के बाद लोगों ने पुलिस को कॉल कर मामले की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस जब उनके घर पहुंची तो नशे में धुत व्यक्ति बेहोशी की हालत में मिला. थोड़ी देर बाद मालूम चला कि वह मर चुका है.

ये भी पढ़ें- अपने लिए नहीं बल्कि पक्षियों के लिए खेती करता है ये शख्स, आधे एकड़ जमीन में लगाते हैं फसल

पूरा मामला पुणे के पिंपरी चिंचवड का बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है. पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बंधक बनाकर रखे जाने के दौरान उसे पीटा गया था या नहीं. मौत के कारण का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग बाबा ने कोरोना के खिलाफ जंग में दान किए 1 लाख रुपये, भीख मांगकर करते हैं गुजारा

पिंपरी चिंचवड के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रामनाथ पोकले ने कहा, "वह व्यक्ति नशे में धुत होकर आज सुबह पिंपरी चिंचवड़ के भोसारी इलाके में एक घर में घुस गया. उसे परिवार के सदस्यों ने पकड़ लिया और रस्सी से बांध दिया." उन्होंने कहा कि उसके बाद परिवार को सदस्यों ने पुलिस को सूचित किया.

ये भी पढ़ें- 4 करोड़ 60 लाख रुपये में बिके 35 साल पुराने जूते, वजह जानने के बाद दंग रह जाएंगे आप

उन्होंने कहा, "जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्हें वह आदमी बेहोश मिला और बाद में पुष्टि हुई कि वह मर चुका है. शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं हैं, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह पता चलेगी." भोसारी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक शंकर अवतडे ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद, उसके मुताबिक मामला दर्ज किया जाएगा.