logo-image

3 दिन से आ रही थी भयानक बदबू, पुलिस ने खोला दरवाजा तो घर में मिले इंसान के 500 टुकड़े और ऐसी खतरनाक चीजें

शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने बदबू का अंदाजा लगाने में ज्यादा देर नहीं लगाई. पुलिस को शक हो चुका था कि इलाके में फैल रही बदबू कोई आम बदबू नहीं बल्कि एक बेहद ही खतरनाक अंजाम की दुर्गंध आ रही है.

Updated on: 08 Feb 2019, 10:56 AM

होशंगाबाद:

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में 51 साल के एक डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की हत्या कर उसके शरीर के 500 टुकड़े कर दिए. आरोपी डॉक्टर का नाम सुनील मंत्री है, जिसने अपने ड्राइवर वीरेंद्र पचौरी उर्फ वीरू को मौत के घाट उतार दिया. इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि डॉक्टर सुनील का वीरेंद्र की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. जिसकी खबर वीरेंद्र को लग चुकी थी, सुनील अपने क्षेत्र का एक सम्मानित व्यक्ति था और इस दाग से बचने के लिए उसने वीरू की हत्या कर दी. बताते चलें कि आरोपी डॉक्टर की पत्नी की भी पिछले साल संदिग्ध हालातों में मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- मरे हुए इंसान की तरह सड़ रहा है इस जिंदा महिला का शरीर, मगरमच्छ जैसी बनती जा रही है त्वचा

बता दें कि 4 जनवरी की देर शाम को सुनील ने वीरू की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे. डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की लाश को ठिकाने लगाने के लिए बेहद ही खतरनाक तरीका अपनाया. उसने लाश के टुकड़ों को गलाने के लिए घर पर पहले से ही एक ड्रम एसिड का इंतजाम कर लिया था, जिसके जरिए वह वीरू की लाश के टुकड़ों को गलाना चाहता था. लेकिन डॉक्टर के इस तरीके ने ही उसके गुनाहों की पोल खोल दी. दरअसल एसिड से शरीर गलाने की वजह से इलाके में काफी भयानक बदबू फैलने लगी थी. तीन दिन तक भयानक बदबू सहने के बाद स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के साथ एक दिन बिताना चाहती है ये वर्ल्ड फेमस सिंगर, अनुष्का से अदला-बदली की बात पर मिला ऐसा जवाब

शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने बदबू का अंदाजा लगाने में ज्यादा देर नहीं लगाई. पुलिस को शक हो चुका था कि इलाके में फैल रही बदबू कोई आम बदबू नहीं बल्कि एक बेहद ही खतरनाक अंजाम की दुर्गंध आ रही है. पुलिस ने जैसे ही आरोपी डॉक्टर के घर का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें घर के अंदर एक इंसानी लाश के करीब 500 छोटे-छोटे टुकड़े मिले.

पुलिस को आरोपी के घर से एक ड्रम एसिड, चार आरी, मांस काटने वाली चौकी बरामद किए हैं. बता दें कि ड्राइवर की हत्या करने वाला आरोपी डॉक्टर सुनील मंत्री इटारसी के सिविल अस्पताल में ऑर्थोपैडिक डॉक्टर है, फिलहाल आरोपी डॉक्टर सुनील मंत्री पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है.