logo-image

बेसबॅाल मैच के दौरान डॅागी का वीडियो वायरल..लोग बोले गजब का प्लेयर

डॅागी की इस क्यूट वीडियो को (Minor League Baseball) नाम के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है रूकी अपने सेहलन फील्ड डेब्यू (Sahlen Field debut) के दौरान बफ़ेलो बिसन्स (BuffaloBisons) के साथ कुछ ज्या

Updated on: 23 Sep 2021, 08:23 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देख लोगों के रिएक्शन्स भी फनी और मजेदार
  •  रुकी नाम के डॅागी का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम 

New delhi:

डॅागी इंसानों की नकल करने में बहुत माहिर होते हैं...इसका ताजा उदाहरण बेसबॅाल मैच (Minor League Baseball) के दौरान देखने को मिला. मैच के दौरान डॅागी खिलाड़ियों की तरह मैच खेलने की कोशिश कर रहा है. डॅागी का यह अद्भुत वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आना लाजमी है. क्योंकि डॅागी मैच के मैदान में जो उछल-कूद कर रहा है उसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाएगी..खबरों के मुताबिक इस डॅागी का नाम रुकी है. डॅागी का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है..वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है..साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.

यह भी पढें :शरारती बंदर ने पिल्ले को कर लिया किडनैप.. लोग बोले मान गए गुरु

दरअसल, डॅागी की इस क्यूट वीडियो को (Minor League Baseball) नाम के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है रूकी अपने सेहलन फील्ड डेब्यू (Sahlen Field debut) के दौरान बफ़ेलो बिसन्स (BuffaloBisons) के साथ कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड दिखाई दे रहा है.. इस वीडियो को सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॅार्म पर भी देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैच चल रहा होता है. उसी दौरान डॅागी मैदान में ऐसे उछल-कूद कर रहा होता है..जैसे वह अन्य प्लेयर के साथ खेल रहा हो. वीडियो देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है..

वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ये डॉग बेहद ही प्यारा है.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है बेसबॉल मैच में डॉग, कितना दिलचस्प है. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर कमेंट्स किये हैं. वीडियो को अब तकरीबन 4 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है..खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही शानदार और क्यूट है. जिसे देखने के बाद आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे..