News Nation Logo

Weird: Dog Owner के उड़े होश, गिफ्ट वाले लिफाफे में मिली Dog की...

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 24 Nov 2022, 09:48:41 AM
Dog Poo In Envelop

Dog Poo In Envelop (Photo Credit: Ashley McKay Social Media Account)

नई दिल्ली:  

Dog Poo In Envelop: इंसानों को जानवरों से खास लगाव होता है. यही वजह है कि कुछ लोग जानवरों को पेट के रूप पालना शुरू कर देते हैं. पेट के रूप में अक्सर लोगों की पहली पसंद डॉग ही होते हैं. क्यों कि डॉग को मालिक का वफादार जानवर भी माना जाता है. ऐसे में मालिक का अपने डॉग के प्रति भी एक खास लगाव होता है, डॉग की रेखदेख घर के छोटे बच्चे की तरह की जाती है. लेकिन वहीं बात डॉग की देखभाल की आती है तो कुछ लोग इसमें लापरवाही भी बरतने लग जाते हैं.

कुछ स्थितियों में डॉग के ऑनर इतने लापरवाह हो जाते हैं कि वह डॉग को कहीं भी शॉच करवा देते हैं. बीच सड़क- गली तो फिर भी ठीक लोग मुंह बना कर आगे चल देंगे लेकिन क्या हो जब डॉग का ऑनर पड़ोसी के गार्डन को भी ना छोड़े. अगर पड़ोसी ज्यादा समझदार हुआ तो ऐसे डॉग ऑनर को सबक सिखा ही देगा. दरअसल ऐसा ही एक मामला सुर्खियों में बना हुआ. जहां गुस्साए पड़ोसी ने डॉग पू को लिफाफे में पैक कर ऑनर को ही पोस्ट कर दिया.

डॉग पू को सेंड करने का बनाया वीडियो, किया पोस्ट

डॉग पू को लिफाफे में पैक करने का ये अजीबोगरीब किस्सा ऑस्ट्रेलिया के ए़डिलेस से आ रहा है. एशले मैके नाम के एक शख्स ने अपनी पड़ोसी डॉग ऑनर को इतने अनोखे तरह से सबक सिखाया कि मामला वायरल ही हो गया. खुद एशले मैके नाम के शख्स ने डॉग पू को लिफाफे में पैक करने के इस पूरे एक्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ेंः Unique Couple: बिना पैरों के अधूरा पैदा हुआ शख्स, आज खूबसूरत गर्लफ्रेंड का बन चुका हैंडसम Boyfriend

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एशले मैके नाम का शख्स अपनी पड़ोसी डॉग ऑनर की हरकतों से काफी परेशान था. क्योंकि डॉग ऑनर आए दिन अपने डॉग को कहीं भी शॉच करवा देती थी. हद तो तब हो गई जब डॉग ऑनर ने अपने डॉग को पड़ोसी के गार्डन में शॉच करवा दिया. पड़ोसी को इसकी खबर लगी तो वह आग- बबूला हो गया. उसे कुछ ना सूझा तो उसने डॉग पू को लिफाफे में पैक कर इसे डॉग ऑनर को ही भेंट कर दिया.

First Published : 24 Nov 2022, 09:48:41 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.