logo-image

Viral Video: इस कुत्ते ने तो हेलीकॉप्टर (Helicopter) को भी पीछे छोड़ दिया

Viral Video: वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि कुत्ता किस तरह से 4 फीट ऊंचे गेट के ऊपर छलांग मारता हुआ दूसरे तरह चला जाता है. दरअसल, इस कुत्ते का नाम मालडविन है.

Updated on: 18 Apr 2020, 02:30 PM

नई दिल्ली:

Viral Video: सोशल मीडिया के ऊपर एक कुत्ते (Dog) का हेलीकॉप्टर (Helicopter) वाला वीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक कुत्ता हेलीकॉप्टर की तरह से उड़ान भरते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 72 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वीडियो में यह कुत्ता करीब 4 फीट ऊंची छलांग मारता हुआ दिख रहा है. वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि कुत्ता किस तरह से 4 फीट ऊंचे गेट के ऊपर छलांग मारता हुआ दूसरे तरह चला जाता है. दरअसल, इस कुत्ते का नाम मालडविन है.

यह भी पढ़ें: ट्रायल रूम में महिला बदल रही थी कपड़े, अंदर झांकने लगा युवक और फिर...

72 लाख बार देखा गया है वीडियो
मेरथेयर मावर गांव में फिल्माए गए इस वीडियो को लाखों बार पसंद किया जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला अपने कुत्तों कुत्तों माल्डविन, तारो और स्काई के साथ टहल रही थी. उसी दौरान उसने इन कुत्तों से ऊंची कूद कराने की बात सोची. यह वीडियो उसी समय की है. कुत्ते की ऊंची छलांग वाले इस वीडियो को अबतक 72 लाख के द्वारा देखा जा चुका है. इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 65,000 से अधिक रीट्वीट किए जा चुके हैं. वहीं इसे 2.7 लाख से ज्यादा लाइक भी मिल गए हैं.

इसके अलावा इस वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट भी आए हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बड़े तो इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं साथ ही बच्चों को भी यह काफी पंसद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की हरतरफ चर्चा हो रही है.