logo-image

कुत्ते की बेरहमी से की पिटाई, CCTV में कैद घटना का वीडियो हुआ वायरल

उपचार के दौरान कुत्ते की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कुत्ते के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Updated on: 30 Apr 2023, 11:55 PM

नई दिल्ली:

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एक युवक ने बेजुबान कुत्ते को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उपचार के दौरान कुत्ते की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कुत्ते के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तहरीर के आधार पर   पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जगतपुरा निवासी कमल सिंह ने एक बेजुबान कुत्ते को पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसकी पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

घायल कुत्ते को पशु प्रेमी अमरजीत प्रसाद इलाज के लिए ले गए. यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. कुत्ता गंभीर रूप से घायल था. उसे कई गंभीर चोटें आई थीं. इलाज के कुछ घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया. कुत्ते की मौत होने पर पशु प्रेमी अमरजीत सिंह ने अपने साथियों के साथ ट्रांजिट कैंप थाने में तहरीर सौंपकर कानूनी कार्रवाई की मांग की. 

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी हैं. पुलिस ने कुत्ते का शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कुत्ते को पीटने की घटना का फुटेज तेजी से वायरल हो रही है.